Breaking News
Home / breaking / करवा चौथ के अगले दिन पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पति को पीटा

करवा चौथ के अगले दिन पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पति को पीटा

 

बरेली। जिले में शादीशुदा व्यक्ति को दूसरी महिला के साथ मोहब्बत करना भारी पड़ गया। करवा चौथ के अगले दिन ही बीच सड़क पर पत्नी ने जब पति प्रेमिका की बाहों में बाहें डाले देखा तो इश्क का बुखार उतार दिया।

 

दरअसल बहेड़ी स्टेशन पर तैनात रेलकर्मी के होश उस समय फाख्ता हो गए जब  उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ उसे देख लिया। इसके बाद तो वहीं सड़क पर ही हंगामा हो गया। पति के सामने ही चप्पलों से प्रेमिका की पिटाई कर दी। थाने में महिला उसके पति और प्रेमिका के बीच लंबी पंचायत चली। इसके बाद तीनों को समझाकर छोड़ दिया गया।

यह भी देखें

 

पुलिस के मुताबिक, इज्जतनगर रेल मंडल में एक कर्मचारी का पत्नी से दहेज एक्ट का मुकदमा चल रहा है। करीब पांच साल से दोनों अलग रहते हैं। पत्नी को पता चला कि उसके पति का किसी युवती से अफेयर है जो अक्सर दोनों साथ-साथ देखे जाते हैं।

कई दिनों से वह नजर रख रही थी। शुक्रवार को उसकी पत्नी रेलवे स्टेशन पहुंच गई। वहां देखा तो उसका पति और प्रेमिका बैठे थे। यह देखकर उसने आपा खो दिया। स्टेशन पर ही युवती की पिटाई कर दी। युवती स्टेशन से भागी तो मामला सड़क पर पहुंच गया। महिला ने बीच बचाव में पति को भी पीट दिया। कोतवाली इंस्पेक्टर श्रवण सिंह ने बताया, कि थाने लाकर तीनों को समझाकर छोड़ दिया है।

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …