Breaking News
Home / breaking / करोड़पति मालकिन को अश्लील वीडियो के जरिये किया ब्लैकमेल

करोड़पति मालकिन को अश्लील वीडियो के जरिये किया ब्लैकमेल

 

मुरादाबाद। यूपी के मुरादाबाद में अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेलिंग से करोड़ों रुपए वसूलने के आरोप में महिला ने अपने कार चालक समेत पांच लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित पाठक ने गुरूवार को यहां कहा कि महिला की शिकायत पर मझौला थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।

पीडिता ने तहरीर में कहा है कि उसके कार चालक ने धोखे से अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए कई बार में करोड़ रुपए वसूल लिए। इतना ही नहीं बल्कि मालकिन की कीमती जमीन का भी सौदा करके 50 लाख रुपए हड़प लिए।

सालों से ब्लैकमेलिंग का शिकार हो रही महिला ने उसकी रोज रोज की हरकतों से परेशान होकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से शिकायत की तो तथ्यों की जांच के बाद मझोला थाने में ड्राइवर समेत पांच लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा कि नामजद लोगों में एक प्रापर्टी डीलर भी है। महिला नागफनी थाना क्षेत्र की रहने वाली है। उसके कारोबारी पति की रंजिश के चलते 2009 में हत्या कर दी गई थी। पति की मौत के बाद पीड़िता लंबे समय तक सदमे में थी।

करोड़ों की संपत्ति संभालने वाला घर में कोई पुरुष नहीं था। इस बीच पाकबड़ा के डूंगरपुर रोड निवासी अरशद ने उसके घर आना-जाना शुरू कर दिया। उसके प्रति संवेदना जताते हुए विश्वास जीतना शुरू कर दिया। उसका भरोसा देखते हुए महिला ने उसे अपनी निजी गाड़ी का ड्राइवर रख लिया। पहले तो अरशद काम खत्म होने के बाद शाम को घर चला जाता था फिर बहाने से महिला के ही घर रुकने लगा।

चौबीस घंटे साथ रहने के कारण अरशद धीरे-धीरे मालकिन के करीब आ गया। उसने भरोसे की सीमाएं भी तोड़ दीं। चूंकि बुरे समय में अरशद ने परिवार का साथ दिया था, इसलिए महिला भी उसकी हरकतों को नजरंदाज करती रही। अरशद ने बाथरूम में नहाते समय और कपड़े आदि बदलते समय मालकिन की अश्लील वीडियो बना ली।

आरोप है कि कथित रूप से अरशद ने इन वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर मालकिन को ब्लैकमेल करना शुरू किया। इस तरह मालकिन को ब्लैकमेल करते हुए अरशद ने अब तक जमीन के साथ ही करीब एक करोड़ रुपए वसूल कर लिए थे।

मझोला थाने में अरशद, जुल्फिकार उल्लाह, जफरुल्लाह, हारुन और नासिर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। रिपोर्ट दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गए हैं।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …