Breaking News
Home / breaking / कर्ज में डूबे पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर ने की सुसाइड

कर्ज में डूबे पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर ने की सुसाइड

 

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट की एक सनसनीखेज घटना में पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और राष्ट्रीय चयनकर्ता वीबी चंद्रशेखर ने कर्ज के कारण तनाव के चलते आत्महत्या कर ली है जिससे क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ र्गइ है।

हालांकि शुरुआती रिपोर्ट में यह आ रहा था कि चंद्रशेखर का दिल का दौरा पड़ने के कारण गुरूवार रात को निधन हुआ था। लेकिन पुलिस का कहना है कि चंद्रशेखर ने कर्ज के कारण यहां अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

चंद्रशेखर ने तमिलनाडु प्रीमियर क्रिकेट लीग में एक टीम ‘वीबी कांची वीरन्स’ खरीदी थी जिसके कारण वह कर्जे में आ गए थे और काफी तनाव में चल रहे थे। इस लीग का चौथा संस्करण गुरुवार को समाप्त हुआ था और उसी दिन उन्होंने आत्महत्या कर ली।

तमिलनाडु का यह पूर्व बल्लेबाज छह दिन बाद अपना 58वां जन्मदिन मनाने वाला था। लेकिन उससे पहले ही उन्होंने खुद को समाप्त कर लिया। उनके परिवार में पत्नी और दो बेटियां हैं।

चंद्रशेखर ने भारत के लिए 1988 से 1990 के बीच सात वनडे खेले थे जिनमें उन्होंने 88 रन बनाये थे। घरेलू स्तर पर उनका शानदार प्रदर्शन रहा था और उन्होंने 81 मैचों में 4999 रन बनाये थे जिसमें उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 237 रन रहा था।

Check Also

 15 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, सप्तमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, दोपहर 12.11 …