Breaking News
Home / breaking / VIDEO : कलाकारों से भरी निजी बस ट्रोले से भिड़ी, दो की मौत

VIDEO : कलाकारों से भरी निजी बस ट्रोले से भिड़ी, दो की मौत

 

अजमेर। गुजराती कलाकारों से भरी एक निजी बस रविवार अलसुबह अजमेर में सडक हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में दो बस यात्रियों की मौत हो गई तथा तीन घायल हो गए।

बस सवार यात्रियों के अनुसार यह हादसा आदर्शनगर पुलिस थाना क्षेत्र में हाईवे पर पालरा के समीप हुआ। 56 यात्रियों से भरी बस एक ट्रोले से बस भिड गई। हादसे के बाद ट्रोला चालक फरार हो गया।

बस गुजरात के राजकोट, गांधीनगर तथा सुरेन्द्र नगर से कलाकारों को लेकर बिहार के मधुबनी जा रही थी। कलाकार गुजरात सरकार की ओर से बिहार में गुजराती परंपरागत नृत्य गीत की प्रस्तुति देने के लिए रवाना हुए थे।

देखें वीडियो

अलसुबह करीब साढे चार बजे बस के सभी यात्री नींद में थे। तभी तेज आवाज होने से सभी हडबडा कर उठे। देखा तो बस का कुछ हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था तथा दो यात्री बस के क्षतिग्रस्त हिस्से में फंसे थे, कुछ को चोटे आईं। कुछ देर में दो यात्रियों राजू भाई और विजय भाई की सांस टूट गई।

सूचना पाकर पहुंची आदर्श नगर थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा मृतकों के शव मोर्चरी में रखवाए। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

मदद को पहुंचा अजमेर का गुजराती समाज

सडक हादसे की सूचना पाकर अजमेर के गुजराती समाज के पदाधिकारी जवाहरलाल नेहरू चिकित्सालय पहुंचे तथा घायलों की कुशलक्षेम जानी। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद गंतव्य के लिए रवाना करवाए। हादसे का शिकार हुई बस के शेष यात्रियों को दो मिनी बसों के जरिए गुजरात के लिए रवाना करवाया। सहयोग करने वालों में गुजराती समाज के अध्यक्ष यशवंत भाई सोनीजी, सचिव नितीन भाई मेहता, सह सचिव राजेश अंबानी, कुलदीप व्यास, सूरेन्द्र मेहता समेत कई लोग मौजूद रहे।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …