Breaking News
Home / breaking / कांग्रेसियों ने वायरल किए राहुल गांधी के मोदी से गले मिलने के पोस्टर

कांग्रेसियों ने वायरल किए राहुल गांधी के मोदी से गले मिलने के पोस्टर

इलाहाबाद। विपक्ष द्वारा केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ संसद में गत शुक्रवार को पेश अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को गले लगाने पर कांग्रेस नेताओं ने सोशल मीड़िया पर एक पोस्टर वायरल किया है।

कांग्रेस नेताओं ने इसे संस्कार बताते हुए सोशल मीड़िया पर पोस्टर वायरल किया है। इस पोस्टर के जरिये राहुल गांधी को न सिर्फ संस्कारी बताया गया है, बल्कि जातीय कार्ड खेलते हुए जनेऊधारी पण्ड़ित राहुल गांधी जी का गाली के बदले गले लगाने की शुरूआत स्लोगन भी लिखा गया है। इलाहाबाद में कांग्रेस नेताओं द्वारा जारी किये गए पोस्टर में ऊपर बड़े अक्षरों में संस्कार लिखा गया है।

 

संस्कार शब्द के जरिये यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि कोई संस्कारी व्यक्ति ही आलोचना करने वाले को गले लगा सकता है। पोस्टर में सबसे ऊपर लिखा गया है कि पाकिस्तान भेजने वाले अंधभक्तों यह है हमारा संस्कार।

पोस्टर में राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री को गले लगाते हुए तस्वीर दिखाई गई है। पोस्टर में दाहिनी तरफ गांधी को हाथ जोड़े दिखाया गया है तो ठीक इसके बायीं तरफ सोनिया गांधी और राजीव गांधी की तस्वीर लगी है।

इलाहाबाद के कांग्रेस नेताओं द्वारा सोशल मीड़िया पर जारी यह पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्टर को लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही है। कोई इसे राहुल गांधी का बड़प्पन बता रहा है तो कोई इसे संसद की अवमानना। लोगों का कहना है कि संसद की अपनी एक मर्यादा है और किसी को भी मर्यादा में रहकर उसका सम्मान करना चाहिए।

सोशल मीड़िया पर यह पोस्टर इलाहाबाद कांग्रेस के महासचिव हसीब अहमद ने जारी किया है। उनका कहना है गांधी ने मोदी को गले लगाकर यह संदेश दिया है, अपनों से बड़ों को सम्मान देना कांग्रेस के संस्कार में है। पोस्टर के सबसे नीचे दाहिने तरफ हसीब और बायीं तरफ प्रदेश कांग्रेस के महासचिव मुकुंद तिवारी की तस्वीर लगी है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …