Breaking News
Home / breaking / कांग्रेस नेताओं को ‘मसखरा’ और ‘फ्लॉप हीरो’ कहने पर एमएलए सस्पेंड

कांग्रेस नेताओं को ‘मसखरा’ और ‘फ्लॉप हीरो’ कहने पर एमएलए सस्पेंड

बेंगलूरु। कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के निलंबित विधायक रोशन बेग ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए की गई टिप्पणी पर खेद व्यक्त करते हुए कहा है कि वह पार्टी के वफादार कार्यकर्ता के रूप में रहेंगे।

बेग ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि उन्होंने कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल को ‘मसखरा’ और कनार्टक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को दिनेश गुंडु राव को ‘फ्लॉप हीरो’ सम्बोधित किया था। उन्होंने कहा कि मैंने पार्टी में गरीबों के खिलाफ आवाज उठाई है और लोकसभा चुनाव में पार्टी की पराजय पर सच बोला है।

 

उन्होंने कहा कि राज्य के कांग्रेसी नेता लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के कारणों को खोजने में विफल रहे हैं, उन्होंने कहा कि मैंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की कभी आलोचना नहीं की।

कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के उनके बयान पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की सिफारिश किए जाने पर  बेग ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि केएच मुनियप्पा, मल्लिकार्जुन खड़गे और जनता दल (एस) के नेता एचडी देवगौडा की हार के लिए पार्टी के कई नेता जिम्मेदार हैं। लेकिन पार्टी ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई पार्टी विरोधी गतिविधि नहीं की है, लेकिन उन्होंने केवल सच्चाई व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि मैं रामलिंगा रेड्डी, मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य जैसे पार्टी कार्यकर्ताओं से परामर्श करने के बाद ही भविष्य के कार्य करूंगा।

गौरतलब है कि पार्टी आला कमान ने बेग की टिप्पणी को गंभीरता से लेते हुए मंगलवार को पार्टी से उनके निलंबन का आदेश दिया था। उन्होंने पार्टी द्वारा जारी कारण बताओं नोटिस का भी जवाब नहीं दिया था।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …