Breaking News
Home / breaking / कारों की रेसिंग बनी जानलेवा, एक परिवार को कुचला

कारों की रेसिंग बनी जानलेवा, एक परिवार को कुचला

 

बालोतरा (राजस्थान)। समदड़ी थाना क्षेत्र के होतरड़ा गांव में कार रेसिंग ने एक ही परिवार की तीन जिंदगियां लील लीं। होतरड़ा सरहद में सुबह घर से खेत जा रहे बाइक सवार दम्पती ने सामने से 150 किमी की रफ्तार में आती कार को देख कच्ची सड़क पर बाइक साइड में खड़ी भी कर ली, लेकिन अनियंत्रित कार ने बाइक समेत तीनों को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि बाइक सवार तीनों पति-पत्नी व बेटा 20 फीट उछलकर सड़क पर गिर गए और मौके पर ही दम तोड़ दिया।

दिल दहलाने वाली बात यह भी है कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार तीन अन्य कारें भी इन्हें कुचलते हुए निकल गईं। इस दौरान करीब 200 फीट दूरी में शव वाहनों के साथ घसीटते गए।

 

अर्जुन अवार्डी चला रहा था कार

जिस कार से हादसा हुआ वह अर्जुन अवार्डी गौरव सिंह गिल चला रहा था। दुर्घटना कारित करने वाली कार का रेडियेटर खराब होने से वह मौके पर बंद हो गई और गौरव सिंह गिल भी मौके से फरार हो गया।

ये हैं मृतक

भलरों का बाड़ा निवासी नरेंद्र उर्फ नेमीचंद (42) पुत्र मिश्रीलाल सरगरा अपनी पत्नी उगिया उर्फ पुष्पा (40) व बेटे जितेंद्र (14) के साथ होतरड़ा सरहद स्थित खेत में जा रहा था। इस दौरान कार की चपेट में आ गए।

पुलिस की लापरवाही

आयोजकों ने इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप को लेकर 27 अगस्त को जिला कलक्टर को पत्र भेजकर अनुमति मांगी थी। इस पर जिला कलक्टर ने अनुमति देते हुए अधीनस्थ प्रशासन व पुलिस विभाग को 20 से 22 सितंबर तक होने वाली रैली के बारे में पत्र भिजवाया था, लेकिन समदड़ी पुलिस ने इसे हल्के में लेते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कोई प्रबंध नहीं किए।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …