Breaking News
Home / breaking / कार नहर में गिरने से 4 की मौत, 4 घायल

कार नहर में गिरने से 4 की मौत, 4 घायल

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा के शेरगढ़ इलाके में कार के नहर में गिर जाने से चार लोगों की मृत्यु हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने आज यहां कहा कि कल देर रात शेरगढ़ इलाके के पैगांव इलाके में कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी ।घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कार सवार बदायूं से हरियाणा जा रहे थे। मृतकों के नाम कुंवर पाल, रिषी, मोहन श्याम और लक्ष्मी नारायण हैं।

हरदोई में अनियंत्रित कार खाई में गिरी

हरदोई में आज लखनऊ मार्ग पर त्योरी मोड़ के निकट लखनऊ की तरफ जा रही एक कार ड्राइवर के झपकी लेते ही अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई जिसमे पांच लोग घायल हो गए। घायलों में अमरोहा के एसबीआई शाखा प्रबंधक और उनका परिवार है जो फैजाबाद जा रहा था।

पुलिस सूत्रों ने यहां कहा कि कछौना कोतवाली इलाके में त्योनी मोड़ पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर खाई में पलट गई। जिससे उसमें सवार भारतीय स्टेट बैंक अमरोहा के शाखा प्रबंधक के.पी.श्रीवास्तव, उनकी पत्नी वंदना श्रीवास्तव, दो पुत्रियां अंशिका श्रीवास्तव, वंशिका श्रीवास्तव व ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुत्रियों के पैर में चोट आई है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथ्मक इलाज के बाद सभी को जिला अस्पताल भेज दिया गया है। दीपावली पर्व के चलते ये सभी मुरादाबाद से अपने घर फैजाबाद को जा रहे थे कि तभी ड्राइवर के झपकी लेने की वजह से ये हादसा हो गया।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …