Breaking News
Home / breaking / कार हादसे में मृतकों की संख्या 12 पहुंची, 7 अन्य घायल

कार हादसे में मृतकों की संख्या 12 पहुंची, 7 अन्य घायल

 

जोधपुर। जोधपुर जिले के बालेसर थाना क्षेत्र में दो कारों के टकरा जाने से दो बालिकाओं एवं चार महिलाओं सहित मृतकों की संख्या 12 हो गई तथा सात अन्य घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार सोमवार देर रात ग्यारह बजे जिले में जोलियाली में एक विवाह समारोह में भाग लेने जा रहे लोगों की कार क्षेत्र में आगोलाई से कुछ दूर तोलेसर गांव के पास सामने से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई।

टक्कर इतनी तेज थी आधा दर्जन से अधिक लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर रुप से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया। कुछ लोगों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में देर रात तक 11 लोगों की मौत हो चुकी थी जबकि एक व्यक्ति का आज सुबह अस्पताल में दम टूट गया।

मृतकों में जिले के सांवरीज गांव निवासी सुआ देवी, भोजापुर की सीमा एवं प्रेमी, भोजासर के स्वरुपराम, गुमानपुरा निवासी निशा, सोमेसर निवासी गौतम, नारायण सिंह, सन्नी, देवरावरसिंह एवं हिंगोली के शेख अजमल तथा बीकानेर में बज्जू के बाबूराम एवं उसकी पत्नी धाई शामिल है। बाबूराम ने सुबह अस्पताल में दम तोड़ा। हादसे में घायल सात लोगों का ईलाज एमडीएम अस्पताल में चल रहा है, जिनमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …