Breaking News
Home / breaking / किशोरी ने किया छोटी बहन का कत्ल, जानिए चौंकाने वाली वजह

किशोरी ने किया छोटी बहन का कत्ल, जानिए चौंकाने वाली वजह

इटावा। उत्तर प्रदेश में इटावा के सिविल लाइन इलाके के प्रेम-प्रसंग के चलते एक किशोरी ने अपनी छोटी बहन की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) डा. रामयश सिंह ने यहां बताया कि हत्या की यह सनसनी खेज वारदात गणतंत्र दिवस के दिन की है। घर के भीतर ही अंजाम दी गई घटना का रविवार को खुलासा तब हुआ जब गांव में स्थित तालाब से लड़की का शव बरामद किया गया।

शव बरामद होने के बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेने के बाद आरोपी बड़ी बहन को हिरासत में ले कर पूछताछ की। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाली बड़ी बहन खुद भी नाबालिग है।

उन्होंने बताया कि दिल्ली पब्लिक स्कूल में चालक की नौकरी करने वाले हत्या की शिकार हुई लड़की के पिता श्याम सिंह ने बताया कि उसे अपनी बड़ी बेटी पर छोटी बेटी की हत्या करने का शक तो है ही, हत्या में उसके प्रेमी और कई अन्य लोगों के भी शामिल होने का भी अंदेशा है।

उसका कहना है कि बड़ी बेटी ने जिस तरह से छोटी बेटी की हत्या की और तथ्यों को छुपाया है उससे यह बात स्पष्ट हो चुका है कि वह किसी भी समय उसकी भी हत्या कर सकती है।

लड़की के पिता ने उसके कथित प्रेमी का जिक्र करते हुए बताया कि उसे ऐसा लगता है कि उसकी गैरमौजूदगी में लड़की का प्रेमी उसके घर पर आया और संदिग्ध हालत में छोटी लड़की के देख लिए जाने के बाद उसकी हत्या को अंजाम देकर शव को तालाब में फेंक दिया गया ताकि दोनों के रिश्तो के बारे में किसी को पता ना चल सके।

फिलहाल लड़की के पिता की ओर से अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है लेकिन पुलिस गहनता से पड़ताल कर रही है। पुलिस हिरासत में ली गई हत्यारोपी किशोरी का कहना है कि हत्या के बाद शव चादर में लपेटकर साइकिल पर रख कर उसने तालाब में फेंक दिया था।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …