Breaking News
Home / breaking / कुमारस्वामी की खूबसूरत बीवी जबरदस्त चर्चा में, जानिए कौन है यह हूर

कुमारस्वामी की खूबसूरत बीवी जबरदस्त चर्चा में, जानिए कौन है यह हूर

 

बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद नाटकीय घटनाक्रम जारी है। शनिवार को भाजपा के यददुरप्पा की सरकार बनने का सपना चकनाचूर होने के बाद जनता दल (सेक्यूलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी अगले मुख्यमंत्री बनने के आसार हैं।

कुमारस्वामी खूब चर्च में हैं, लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि उनके पत्नी राधिका कुमार स्वामी भी गूगल पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही हैं। लोग जानना चाह रहे हैं कि उनकी खूबसूरत बीवी आखिर है कौन और काले कुमारस्वामी से इस हूर की जोड़ी कैसे बनी ।

तो जनाब, हम आपको बताते हैं राधिका कौन हैं। दरअसल राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं। वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना चेहरा हैं।

 

राधिका ने 30 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और कुछ फिल्मों को प्रोड्यूस भी किया है। साल 2012 में उन्होंने अपनी पहली कन्नड़ फिल्म ”लकी” को भी प्रोड्यूस किया था।

राधिका 14 साल की उम्र से कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। उनकी पहली फिल्म ”नीला मेघा शर्मा” है। उनकी पहली शादी रतन कुमार से हुई थी, लेकिन यह काफी विवादों में रही। उस दौरान राधिका की मां ने आरोप लगाया कि रतन ने जबरदस्ती शादी की, जबकि राधिका की उम्र सिर्फ 14 साल है।  राधिका के पिता ने आरोप लगाया कि रतन ने राधिका को जिंदा जलाने की कोशिश की है। इसके बाद 2002 में रतन कुमार का हर्ट अटैक से निधन हो गया।

इसके बाद राधिका कुछ सालों के लिए लाइमलाइट से दूर हो गईं। साल 2010 में उन्होंने दावा किया कि एचडी कुमारस्वामी से उन्होंने शादी कर ली है। राधिका के मुताबिक, उन्होंने साल 2006 में शादी की। दोनों की एक बेटी भी हैं, जिसका नाम शमिका के स्वामी है।

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …