Breaking News
Home / breaking / केंद्रीय मंत्री के बेटे ने फेसबुक पर अमित शाह को दी राय, मचा बवाल

केंद्रीय मंत्री के बेटे ने फेसबुक पर अमित शाह को दी राय, मचा बवाल


जयपुर। राजस्थान में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पद से अशोक परनामी के इस्तीफे के बाद अभी नए अध्यक्ष की ताजपोशी नहीं हो सकी है। इसी बीच एक केंद्रीय मंत्री के सरकारी कर्मचारी पुत्र ने फेसबुक पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से ‘मन की बात’ कह दी तो पार्टी में बवाल मच गया।

दरअसल नए अध्यक्ष के एक दर्जन नाम चल रहे हैं। इनमें गजेंद्र सिंह शेखावत की नियुक्ति लगभग तय मानी जा रही है। ऐसे में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के बेटे रवि शेखर ने फेसबुक पर लिखा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में स्वच्छ छवि को लाएं। गजेंद्र सिंह शेखावत राज्य बीजेपी अध्यक्ष के लिए फिट नहीं हैं। शेखर ने यह तक लिख दिया कि राजस्थान की 200 सीटों में से 140 सीटें कांग्रेस आगामी चुनाव में जीत सकती है।

रवि शेखर खादी बोर्ड के कर्मचारी हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पर अमित शाह को संबोधित करते हुए लिखा, ”आप राजस्थान के मतदाताओं की सोचो, गजेंद्र सिंह शेखावत फिट नहीं हैं और इससे जातिगत समीकरण नहीं साधे जा सकेंगे। राज्य में 32 प्रतिशत एससी/एसटी, जाट 18 प्रतिशत, मुस्लिम 10 प्रतिशत, राजपूत तीन प्रतिशत, ब्राह्मण पांच प्रतिशत, ओबीसी 16 प्रतिशत और बनिया पांच प्रतिशत हैं।”

 

विवाद बढ़ने के बाद शेखर ने फेसबुक पोस्ट डिलीट कर दिया है। उनका कहना है कि उनके और मंत्री पिता के खिलाफ किसी ने साजिश की है। पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की जाएगी और कानूनी कार्रवाई के लिए वकीलों से सलाह ली जाएगी।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …