Breaking News
Home / breaking / क्रिकेटर शमी की बीवी ने देवर पर भी लगाया रेप की कोशिश का आरोप

क्रिकेटर शमी की बीवी ने देवर पर भी लगाया रेप की कोशिश का आरोप

कोलकाता। भारतीय तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए शारीरिक उत्पीड़न जैसे विभिन्न आरोपों के मामले में कोलकाता पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

शमी की पत्नी ने क्रिकेटर पर बेवफाई, विभिन्न महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रखने, अश्लीलता, डराने धमकाने, परिवार वालाें द्वारा शारीरिक उत्पीड़न करने और मारने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

हसीन ने शमी के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में सुबह शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद शुक्रवार को जाधवपुर पुलिस स्टेशन से विभिन्न पुलिसकर्मियों ने भारतीय क्रिकेटर के फ्लैट का दौरा किया। इससे एक दिन पहले ही हसीन ने लाल बाजार स्थित कोलकाता पुलिस के मुख्यालय में जाकर संयुक्त पुलिस आयुक्त से मुलाकात की थी।

शमी की पत्नी अपने वकील के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। पुलिस ने क्रिकेटर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं 360, 498 ए, 161 , 373 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा कुछ धाराएं ऐसी हैं जिसमें जमानत का प्रावधान भी नहीं है। पुलिस ने शमी के खिलाफ जो प्राथमिकी दर्ज की है उसमें उनके अलावा परिवार के चार अन्य सदस्यों के नाम भी शामिल हैं।

हसीन ने यह भी आरोप लगाया है कि शमी के भाई ने उनके साथ बलात्कार करने का भी प्रयास किया था। इसके अलावा पीड़िता ने दावा किया है कि इस मामले के बाद वह असुरक्षित महसूस कर रही हैं, ऐसे में उन्हें पुलिस सुरक्षा भी मुहैया कराई जानी चाहिए।

इस मामले में जांच कर रहे कुछ करीबी सूत्रों ने कहा है कि महिला शिकायत निपटारा केंद्र (डब्ल्यूजीसी) की अधिकारी भी हसीन से उनके द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर उनसे पूछताछ कर सकती हैं तथा इन आरोपों के लिए सबूत पेश करने के लिए भी कहा जाएगा।

इस बीच क्रिकेटर शमी ने अपने ऊपर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इनसे इंकार किया है और इसे अपने खिलाफ साजिश बताया है। गौरतलब है कि हसीन ने शमी पर शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न के साथ विभिन्न महिलाओं के साथ संबंध रखने और पाकिस्तानी महिला के साथ भी संपर्क में होने का आरोप लगाया है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …