Breaking News
Home / breaking / गलती से कचरे में फेंक गया 12 लाख रुपए, ढूंढने निकला तो यह हुआ

गलती से कचरे में फेंक गया 12 लाख रुपए, ढूंढने निकला तो यह हुआ

न्यूज नजर : उस शख्स की हालत का अंदाजा लगाइए जिसके 12 लाख रुपए कचरे में चले गए हों। जाहिर है उसे तगड़ा झटका लगा होगा, लेकिन हुआ अंत भला। जब उसे अपने पैसे वापस मिले तो वह चहक उठा।

चीन के एक शख्स के साथ ऐसा ही हुआ। उसनेे गलती से अपना 12 लाख रुपयों से भी ज्यादा भरा हुआ बैग कचरे में फेंक दिया। उत्तरी चीन के लियाउनिंग प्रांत में रहने वाले शख्स वांग इस महीने की शुरुआत में अपने घर से दो काले प्लास्टिक बैग लेकर निकले। एक में घर का कूड़ा भरा था और दूसरा नोटों से भरा था।वांग ने सोचा था कि वह पैसे उसी दिन बैंक में डिपॉजिट करेंगे।

इसलिए एक बैग कूड़ेदान में फेंकने के बाद वह बैंक चले गए और जब वहां बैग खोला तो उसमें कूड़ा भरा हुआ था। वांग को तभी एहसास हुआ कि उन्होंने जो बैग फेंका उसके साथ ही 12 लाख रुपये भी चले गए। वांग भागते-भागते वहीं पहुंचे जहां उन्होंने बैग फेंका था लेकिन उन्हें कैश नहीं मिला। हार-थककर वांग ने पुलिस को बुलाया।

सर्विलांस कैमरा के फुटेज में दिखा कि कोई पैसों से भरा बैग लेकर जा रहा है लेकिन तस्वीर इतनी धुंधली थी कि चेहरा देखना मुश्किल था।  इस मामले में वांग भाग्यशाली निकले और वह औरत नेक दिल की निकली। महिला ने पुलिस की अपील देखी और फिर तुरंत इस बारे में सूचित किया।

 

Check Also

सर्वसम्मति से मौसर-गंगा प्रसादी पर पाबंदी का निर्णय

अजमेर। शिक्षा और सामाजिक जागरूकता बढ़ने के साथ ही कई समाज अब कुरीतियों से किनारा …