Breaking News
Home / breaking / गांव लौट रही अकेली महिला से ऑटो में गैंगरेप

गांव लौट रही अकेली महिला से ऑटो में गैंगरेप

अलीगढ़। अलीगढ़ के अकराबाद में गुरुवार देर रात एक महिला से ऑटो में दो आरोपियों ने दुष्कर्म किया। 35 वर्षीय पीड़िता मूल रूप से अलीगढ़ की है और दिल्ली के मयूर विहार में रहती है। पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि जब गुरुवार देर शाम महिला यहां उत्तर प्रदेश रोडवेज बस स्टैंड से लगभग 15 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जा रही थी तभी अकबराबाद थाना क्षेत्र में यह वारदात हुई। महिला की शिकायत का हवाला देते हुए पुलिस ने बताया कि अलीगढ़ बस स्टैंड पर पहुंचने के बाद महिला ने अपने गांव जाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा किराए पर लिया जिसके चालक ने उसी गंतव्य के लिए एक और यात्री को बैठा लिया।

शिकायतकर्ता के हवाले से पुलिस ने बताया कि ऑटो के शहर के बाहरी इलाके को पार करने के बाद चालक, उसके सहायक और अन्य यात्री ने महिला को लूट लिया और उसका यौन उत्पीड़न किया और उसे सड़क किनारे फेंक दिया। शुक्रवार की सुबह तड़के कुछ राहगीरों की मदद से पीड़िता थाने पहुंची।

पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज किया गया और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दोषियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि महिला का पति नोएडा में काम करता है और वह नोएडा से अकेले अलीगढ़ आ रही थी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) शुभम पटेल ने बताया कि पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए वीडियो फुटेज की जांच कर रही है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …