Breaking News
Home / breaking / गुमनाम चिट्टी ने ली जिम्नास्टिक कोच की जान!

गुमनाम चिट्टी ने ली जिम्नास्टिक कोच की जान!

अंबाला छावनी। क्या कोई चिट्ठी किसी की जान ले सकती है। यहां ऐसा ही मामला सामने आया है। एक जिम्नास्टिक कोच किसी गुमनाम चिट्ठी के कारण काफी परेशान रहा। इसी बीच इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।

कोच सुदर्शन की मंगलवार को बीमारी के चलते अचानक मौत हो गई। खेल प्रेमी एवं खिलाडिय़ों के अभिभावक अशोक कुमार, नरेश, कुलवंत, अनिल, मुकेश, रेनु, मंगला, पूनम, अमरजीत, इंदु शर्मा, बलविंद्र आदि का कहना है कि  51 वर्षीय कोच सुदर्शन ने अनेक नेशनल और इंटरनेशनल खिलाडिय़ों को कोचिंग दी।

लेकिन कुछ दिन पहले एक गुमनाम चिट्ठी ने उन्हें मानसिक रूप से परेशान किया हुआ था। जिसके चलते वे बीमारी से ग्रस्त भी हो गए थे। उनका इलाज पहले जहां स्थानीय अस्पताल में चला तो वहीं बाद में फोर्टिस में दाखिल करवाया गया, जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि विभिन्न अधिकारियों के पास एक चिट्ठी गई थी जिसमें लिखा था कि कोच सुदर्शन अभद्र व्यवहार करता है। गुमनाम चिट्ठी पर जांच शुरू हुई तो डी.एस.पी. ऑफिस मेंं कोच को भी बुलाया गया और अधिकारियों सहित अनेक लोगों के बयान भी दर्ज हुए। उनका आरोप है कि मानसिक प्रताड़ना के कारण सुदर्शन की मौत हुई है। उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …