Breaking News
Home / breaking / गैंगरेप पीड़िता से बोलीं किरण खेर, उस ऑटोरिक्शा में बैठना ही नहीं चाहिए था!

गैंगरेप पीड़िता से बोलीं किरण खेर, उस ऑटोरिक्शा में बैठना ही नहीं चाहिए था!

चंडीगढ़। बीजेपी सांसद और फिल्म अभिनेत्री किरण खेर ने चंडीगढ़ रेप मामले में विवादित बयान दिया है।

किरण ने पीड़िता के लिए कहा कि उसे ऑटोरिक्शा में बैठना ही नहीं चाहिए था, जब उसने देखा कि उसमें तीन आदमी पहले ही बैठे हैं। खेर के इस बयान को लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है।

मोहाली में 22 साल की लड़की के साथ 17 नवम्बर की रात ऑटो ड्राइवर और उसके दो अन्य साथियों ने गैंगरेप किया था। इस मामले में तीनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

यहां मीट द प्रेस कार्यक्रम में सांसद किरण खेर ने कहा, ‘मैं सारी बच्चियों को कहना चाहती हूं कि बेटा अगर पहले से ही ऑटो में तीन आदमी बैठे हुए हैं तो आपको नहीं बैठना चाहिए। मैं लड़कियों की सुरक्षा के लिए यह कह रही हूं। जब हम भी कहीं बाहर जाते थे और साथ में जो भी अभिभावक छोड़ने आते थे, हम उन्हें ऑटो या टैक्सी का नंबर लिखा देते थे। मुझे लगता है कि आज के जमाने में हमें इसके लिए सतर्क होना पड़ेगा।’

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल ने किरण के बयान की आलोचना करते हुए कहा कि मैं आश्चर्यचकित हूं कि इस मामले में इस तरह का बयान वह कैसे दे सकती हैं। इस बयान से लगता है कि वह गंभीर मामले को हल्के में ले रही हैं। उन्हें इस बारे में बात करनी चाहिए थी कि चंड़ीगढ़ को लड़कियों के लिए और सुरक्षित बनाने के लिए वह क्या पहल कर रही हैं।

यह दी सफाई

बयान के बाद उठे विवाद पर प्रतिक्रिया देते हुए किरण खेर ने कहा, ‘मैंने तो सिर्फ ये कहा था कि जमाना खराब है, बच्चियों को एहतियात बरतनी चाहिए। मेरे बयान पर राजनीति करने वालों पर लानत है। अगर आपके घर में बच्चियां हैं तो इस तरह के गंभीर मामलों में तर्कसंगत बात करें।’

Check Also

अकेली महिलाओं के घरों में झांकता था युवक, 50 महिलाओं ने की शिकायत

नादिया. पश्चिम बंगाल के नादिया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां …