Breaking News
Home / breaking / घोड़े को बेहोश करने वाला इंजेक्शन बच्ची को लगाकर किया घृणित काम

घोड़े को बेहोश करने वाला इंजेक्शन बच्ची को लगाकर किया घृणित काम

यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर में तीन दिन पूर्व एक छह वर्षीय बच्ची की बलात्कार के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया।

पुलिस अधीक्षक राजेश कालिया ने बताया कि आरोपी जिसकी शिनाख्त 40 वर्षीय देवी के रूप में हुई है, उस फार्म पर ही काम करता था और जब बच्ची अपने पिता को छाता देने जा रही थी तो वह बच्ची को फुसलाकर ले गया।

 

पुलिस ने बताया कि राजस्थान के जैसलमेर का निवासी आरोपी फार्म हाऊस पर पशुओं के डॉक्टर के सहायक के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बच्ची को पहले घोड़े को दिए जाने वाला नशे का इंजेक्शन लगाकर उसे बेसुध किया और उसके बाद उसने दुष्कर्म किया।

पुलिस के अनुसार आरोपी ने रात में बच्ची की गला रेतकर हत्या करने से पहले तीन बार उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार घटनास्थल से सिरिंज मिलने के बाद पुलिस को शक हुआ कि अपराध के पीछे फार्म हाऊस के ही किसी व्यक्ति का हाथ है।

पुलिस ने बताया कि वह चाकू भी बरामद किया गया है जिससे बच्ची की हत्या की गई। आरोपी को कल अदालत में पेश किया जाएगा। तीन दिन पहले बच्ची का शव कांग्रेस के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के बेलागढ़ स्थित फार्म के निकट मिला था। बच्ची के पिता भी फार्म पर ही काम करते थे।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …