Breaking News
Home / breaking / चलती ट्रेन के नीचे आया बच्चा, पिता के उड़े होश, बाल-बाल बच गई जान

चलती ट्रेन के नीचे आया बच्चा, पिता के उड़े होश, बाल-बाल बच गई जान

रायगढ़। यहां चलती ट्रेन में चढ़ने के प्रयास में एक बालक पटरी पर गिर गया। लोगों की सजगता से बाल-बाल उसकी जान बच गई।
आरंग निवासी रामनारायण दुबे अपनी पत्नी इला दुबे और 12 साल के बच्चे अक्षय के साथ साउथ बिहार एक्सप्रेस से गया जा रहे थे। रायगढ़ स्टेशन पर अक्षय और उसके पिता ट्रेन से उतरे। इसी बीच ट्रेन चलने लगी। अक्षय चलती ट्रेन में चढ़ने लगा तभी पैर फिसर गया और वो पटरी पर चला गया। उसके ऊपर से 6 डिब्बे गुजर गए। ट्रेन रुकी तो देखा कि बच्चा सुरक्षित है।

दरअसल, ट्रेन जब रायगढ़ पहुंची तो अक्षय को प्यास लगी। वह नीचे उतर कर पानी पीने लगा। उसके पिता भी बच्चे के साथ नीचे उतरे थे। इसी बीच ट्रेन चलने लगी। चलती ट्रेन में अक्षय और उसके पिता चढ़ने लगे। अक्षय का पैर फिसला और वो प्लेटफार्म से सरकता हुआ पटरी पर चला गया।

बदहवास पिता राम नारायण उसे बचाने के लिए आगे बढ़े और वो ट्रेन और प्लेटफाॅर्म के बीच फंसने लगे। वहां मौजूद एक यात्री पप्पी भाटिया ने रामनारायण को खींचकर बचा लिया। पप्पी ने बच्चे को चुपचाप पटरी पर सीधे लेटने को कहा और शोर मचाकर ट्रेन रुकवा दी।

बच्चे के ऊपर से 6 डिब्बे गुजर गए, लेकिन उसे खरोंच तक नहीं आई। बस प्लेटफॉर्म से पटरी पर गिरने से उसके सिर में हल्की चोट लगी थी जिसका प्राथिमिक उपचार करने के बाद फैमिली को देर शाम तक गया के लिए दूसरी ट्रेन से रवाना किया गया।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …