Breaking News
Home / breaking / चाची को गोली मार कर भतीजे ने खुद को भी उड़ाया 

चाची को गोली मार कर भतीजे ने खुद को भी उड़ाया 

 

मेरठ. शहर में शनिवार को डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. एक युवक ने चाची को गोली मार दी फिर खुद को भी गोली से उड़ा लिया. लोगों में अवैध सम्बन्धों को लेकर चर्चा है.

 एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि रिश्ते में चाची-भतीजे सगे नहीं है. उन्होंने बताया कि युवक ने पहले चाची की हत्या की फिर खुद को गोली मारी. एसपी के मुताबिक चाची को गोली मारने से पहले युवक ने सल्फास खाकर जान देने कोशिश की. बताया जा रहा है कि मृतक गुड्डू और गुलशन के बीच अवैध संबंधों की भी चर्चा है. फिलहाल पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है.
भावनपुर थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में चाची और भतीजे की गोली लगी हुई लाश घर के पास पड़ी मिली. मृतकों की शिनाख्त गुड्डू (23) और गुलशन (38) के रूप में हुई. गुड्डू के घर के बराबर में बिटौरे रखे हुए हैं, जिनके पास दोनों लाश मिली हैं. बताया जा रहा है कि चाची के माथे पर और भतीजे की कनपटी पर गोली लगी हुई है.
 

कहां गई पिस्टल

पुलिस ने मौके से पिस्टल की मैगजीन बरामद की है, लेकिन पिस्टल नहीं मिल पाई. फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड ने मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटी है. इस पूरे मामले में पुलिस दोनों परिवारों से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल हत्या की ठोस वजह सामने नहीं आई है. उधर, मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

 

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …