Breaking News
Home / breaking / छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेआम 11वीं की छात्रा का मर्डर

छेड़छाड़ का विरोध करने पर सरेआम 11वीं की छात्रा का मर्डर

मैनपुरी। एलाऊ थाना क्षेत्र में स्कूल से लौट रही 11वीं की छात्रा की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मनचलों ने हत्या के बाद इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए दुपट्टे का फंदा बनाकर उसका शव पेड़ से लटका दिया। लेकिन स्थानीय लोगों ने इस घटना को देख लिया। उन्होंने हत्या में शामिल तीनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 ग्रामीणों का कहना है कि लड़के छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। छात्रा ने विरोध किया तो उन्होंने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। छात्रा स्कूल में गांधी जयंती के कार्यक्रम के बाद घर लौट रही थी। इसे दौरान यह घटना हुई। कुछ लोगों ने बताया कि राहगीरों व ग्रामीणों ने तीन युवकों को लड़की के साथ हाथापाई करते देखा था।

एसपी मैनपुरी अजय शंकर राय ने बताया कि,  गिरफ्तार आरोपियों में शिवम पुत्र राजेन्द्र निवासी नगला बाग थाना कुर्रा, मंगल पुत्र सुभाष चन्द्र और विकास पुत्र प्रमोद यादव निवासी राजलपुर थाना एलाऊ शामिल हैं। एक आरोपी फरार होने में कामयाब रहा है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

एसपी मैनपुरी अजय शंकर राय का कहना है, छात्रा के शरीर पर कोई भी चोट के निशान नहीं  पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हैगिंग से मौत होने से पुस्टि हुई है। छात्रा के भाई तहरीर पर हत्या और जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपी अरेस्ट कर जेल भेज दिया गया एक की तलाश की जा रही है।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …