Breaking News
Home / breaking / छेड़छाड़ के विरोध में भीड़ के बीच महिला ने उतारे अपने कपड़े, VIDEO VIRAL हुआ

छेड़छाड़ के विरोध में भीड़ के बीच महिला ने उतारे अपने कपड़े, VIDEO VIRAL हुआ

रेब्रेरियो। लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और रेप की घटनाएं इसलिए बढ़ती ही जा रही हैं क्योंकि लड़कियां हाथो-हाथ उन्हें मुंहतोड़ जवाब नहीं देतीं। यही वजह है कि पूरी दुनिया में लड़कियों को गंदी नजर से देखना, छेडऩा, भद्दे कमेंट करना आम बात हो गई है। लेकिन दक्षिण पश्चिम ब्राजील में एक लड़की ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को ऐसा सबक सिखाया जिसे देख सब दंग रह गए। इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

 

वीडियो के अनुसार एक महिला ने छेड़छाड़ करने वाले युवक को जमीन पर पटक कर उसे पैर के नीचे दबा दिया। इसी बीच गुस्साई महिला ने चिल्लाते हुए अपने कपड़े तक उतार दिए। यह घटना दक्षिण पश्चिम ब्राजील के रेब्रेरियो प्रेटो सिटी सेंटर की बताई जा रही है।

महिला सिटी सेंटर के बाहर विज्ञापन के पर्चे बांट रही थी तो एक युवक उसे बार बार छेड़ रहा था। इसी बात से तंग आकर महिला अपना आपा खो बेठी और युवक को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद अपने अघोवस्त्र उतार खूब खरी-खोटी सुनाई।

जब महिला ऐसा कर रही थी तो वहां खड़े लोग इस पूरी घटना की वीडियो बना रहे थे। महिला के इस कदम पर लोगों अलग-अलग प्रतिक्रिया दी। कुछ लोग आरोपी लड़के को सबक सिखाने के लिए महिला की तारीफ कर रहे हैं।

वहीं बहुत से लोग उसकी निंदा भी कर रहे हैं। एक महिला ने कहा कि उस लड़की का कदम काफी बेतुका था। युवक को सबक सिखाने के लिए अपने कपड़े उतारने की क्या जरूरत थी, उस जगह बच्चे भी आते हैं। उन पर क्या असर पड़ा होगा।

यह भी क्लिक करें

OMG …वरमाला पहनाते समय उतरा दूल्हे का पायजामा

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …