Breaking News
Home / breaking / जंगलराज : कैंसर पीड़ित किशोरी से एक दिन में दो बार रेप

जंगलराज : कैंसर पीड़ित किशोरी से एक दिन में दो बार रेप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बदमाशों को किसी का डर नहीं रहा। इसकी एक और बानगी राजधानी में ही सामने आई है। लखनऊ के सरोजनीनगर इलाके में कैंसर पीड़ित एक किशोरी से एक दिन में दो बार रेप के सनसनीखेज प्रकरण ने कानून व्यवस्था के मुंह पर तमाचा मारा है। एक बार उसके परिचितों ने छला, तो दूसरी बार मददगार बने राहगीर ने उसकी अस्मत लूटी।

किसी तरह घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई, तब पुलिस से शिकायत की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के नटकुर गांव निवासी नाबालिग रीना (काल्पनिक नाम) ब्लड कैंसर पीड़ित है। शनिवार शाम वह सामान लेने के लिए बाजार गई थी। उसका आरोप है कि रास्ते में मिले एक परिचित उसे घर छोड़ने के बहाने सुनसान इलाके में ले गए और साथी समेत उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

फिर सड़क पर छोड़कर फरार हो गए। रास्ते से अनजान पीड़िता ने एक राहगीर से रास्ता पूछा। पीड़िता का आरोप है कि राहगीर मदद के नाम पर उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

रविवार सुबह किसी प्रकार बदहवास हालत में अपने घर पहुंची किशोरी ने आपबीती घरवालों को बताई। बेटी की आपबीती सुन परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर करते हुए आरोपी राहगीर वीरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दोनों परिचितों की तलाश की जा रही है।

सीओ (कृष्णानगर) लाल प्रताप सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पुलिस ने राहगीर बंथरा निवासी वीरेंद्र यादव को किशोरी की निशानदेही पर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार दो परिचितों की तलाश में जुटी है। पुलिस दोनों को जल्द पकड़ लिए जाने का दावा किया है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …