Breaking News
Home / breaking / जबरन पिलाई बीयर…40 KM तक चलती कार में युवती से गैंगरेप

जबरन पिलाई बीयर…40 KM तक चलती कार में युवती से गैंगरेप

 

आगरा। चलती कार में एक युवती के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
घटना थाना सिकंदरा इलाकेकी है। बताया जा रहा है कि टूंडला की रहने वाली युवती की छह महीने पहले उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एत्मादपुर क्षेत्र के रहने वाले एक युवक से हुई थी। इसी युवक ने युवती को 19 दिसंबर को मिलने के बहाने आगरा बुलाया था और कार में इसे सिकंदरा की तरफ ले गए।
पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि युवकों ने कार में बैठाने के बाद रास्ते में बीयर और सिगरेट खरीदीं। उसे जबरन बीयर पिलाने लगे। विरोध पर पिटाई लगाई। रास्ते में कृष्णा और हेमंत ने दुष्कर्म किया।
पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी 40 किलोमीटर दूर फरह टोल से यू टर्न लेने के बाद वापस आ गए। शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इससे वो तीन दिन तक दहशत में रही। टूंडला की रहने वाली पीड़िता आईटीआई कर रही है।

जिसके बाद पीड़िता ने पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है। पुलिस के मुताबिक आरोपी कृष्णा के पिता का एत्मादपुर में तंबाकू का कारोबार है। कृष्णा ने स्नातक किया है। इसके बाद पिता का व्यापार भी संभाल रहा था। उसने पुलिस की पूछताछ में युवती को बुलाने की पुष्टि की है। हालांकि पुलिस उससे पूछताछ में लगी है। वहीं आरोपी हेमंत स्नातक कर रहा है।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …