Breaking News
Home / breaking / जमीन सौदे को लेकर बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

जमीन सौदे को लेकर बीजेपी नेता की दिनदहाड़े गोलियां मारकर हत्या

रांची। नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे क्रॉसिंग के नजदीक बाइक से आए हत्यारों ने बीजेपी के जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता को गोलियों से छलनी कर दिया। चार गोली मारकर हत्या कर बदमाश फरार हो गए। दिनदहाड़े हुए हत्याकांड से जहां सनसनी फैल गयी हैं। वहीं इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड जाम कर दिया।
भाजपा, कांग्रेस, अंजुमन इस्लामिया, ट्रक ऑनर एसोसिएशन सहित विभिन्न संगठन के लोगों ने सड़क पर उतर कर हत्या का विरोध किया। साथ ही जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

 

मामले को भूमि विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।पंकज गुप्ता ने पिस्का नगड़ी में एक जमीन खरीदी थी। इसी जमीन की बाउंड्री कराने के लिए वो पिछले तीन दिनों से यहां आ रहे थे। रविवार को भी वो इसीलिए यहां पहुंचे और सुबह ट्रेन से उतरकर एक दुकान में चाय पी रहे थे।

तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और पंकज के पीछे से उनकी गर्दन पर सटाकर गोली चला दी। आरोपियों में से एक ने हेलमेट पहन रखा था। गोली लगते ही पंकज जमीन पर गिर गए और बाइक सवार दोनों लोग भाग निकले। ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

वारदात की सूचना मिलते ही डीएसपी समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। फॉरेसिंक टीम भी जांच में जुटी है।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने पार्टी नेता पंकज गुप्ता की हत्या की कड़ी भर्त्सना करते हुए पुलिस प्रशासन से हत्यारों को तुरन्त गिरफ्तार करने की मांग की है।

Check Also

सर्वसम्मति से मौसर-गंगा प्रसादी पर पाबंदी का निर्णय

अजमेर। शिक्षा और सामाजिक जागरूकता बढ़ने के साथ ही कई समाज अब कुरीतियों से किनारा …