Breaking News
Home / breaking / जार के अजमेर जिलाध्यक्ष अकलेश जैन का किया अभिनन्दन

जार के अजमेर जिलाध्यक्ष अकलेश जैन का किया अभिनन्दन

अजमेर। अजमेर आजकल पाक्षिक समाचार पत्र के सम्पादक एवं अनेक सामाजिक संगठनों से जुड़े पत्रकार अकलेश जैन को जर्नलिस्ट एसोसिएशन आफ राजस्थान ‘जार’ की अजमेर इकाई का अध्यक्ष बनाए जाने साथ ही अन्य पदाधिकारियों की घोषणा पर बधाई का सिलसिला जारी है।

अजयमेरु टाइम्स परिवार (ajaymeru times) की ओर से जार जिला अध्यक्ष अखिलेश जैन का माल्यार्पण कर बधाई और शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर अजयमेरु टाइम्स के संपादक एनके जैन, कार्यकारी संपादक कमल गर्ग, सेवानिवृत्त आरएएस अधिकारी पीसी जैन एवं अजमेर टाइम्स के संस्कृति एवं विरासत सलाहकार बीएल सामरा उपस्थित थे।

सभी सदस्यों ने अकलेश जैन का अभिनंदन किया गया। इस अबसर पर राजस्थान पेंशनर समाज की ओर से प्रकाशित स्मारिका ‘आईना’ का अंक भी भेंट किया गया जिसकी संपादकीय टीम के प्रधान संपादक पीसी जैन एवं संपादक कमल गर्ग ने अकलेश जैन को विशेष तौर पर शुभकामनाएं दीं।

अकलेश जैन अखिल भारतीय जैन संपादक महासंघ के भी सचिव हैं तथा अजयमेरु प्रेस क्लब के भी महत्वपूर्ण पदों पर कार्यरत रहे हैं। अकलेश जैन ने कहा कि पत्रकारों के हितों की रक्षा, पत्रकारिता के क्षेत्र में आने वाली कठिनाईयों के निवारण के लिए अजमेर के पत्रकार साथियों के साथ हर कदम पर उनकी संस्था ‘जार’ खडी रहेगी। उन्होंने अपने स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।

इसी तरह सबगुरु न्यूज जयपुर के सीईओ नवोदित सैनी ने भी अध्यक्ष अकलेश जैन एवं अजमेर जार के मनोनीत अन्य सदस्यों को भी बधाई प्रेषित की है। उन्होंने आशा जताई कि प्रदेशभर में पत्रकारों के हितार्थ काम करने वाली संस्था जार के सक्रिय होने से अजमेर के पत्रकारों को संबल मिलेगा।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …