Breaking News
Home / breaking / डोला रे डोला गीत पर डांस को मिला ब्रिटेन में पहला स्थान

डोला रे डोला गीत पर डांस को मिला ब्रिटेन में पहला स्थान

लंदन। बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित पर फिल्माए गीत डोला रे डोला को ब्रिटेन के ताजा सर्वे में बॉलीवुड के पचास डांस नंबरों में पहला स्थान मिला है।

वर्ष 2002 में प्रदर्शित संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में ‘डोला-रे-डोला’ ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था। सरोज खान के कोरियाग्राफ किए गए इस गाने में माधुरी और ऐश्वर्या ने जबरदस्त नृत्य कर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। इस गाने को ब्रिटेन के ताजा सर्वे में बॉलीवुड के पचास डांस नंबरों में पहला स्थान मिला है।

बॉलीवुड के 50 लोकप्रिय गानों की सूची में वर्ष 1960 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म मुगल-ए-आजम के गाने ‘जब प्यार किया तो डरना क्या’ को दूसरा स्थान मिला है। यह गाना मधुबाला पर फिल्माया गया था।

तीसरे नंबर पर वर्ष 1988 में प्रदर्शित अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी वाली फिल्म तेजाब का गाना ‘एक दो तीन…’ है। यह गाना माधुरी दीक्षित पर फिल्माया गया था।

बॉलीवुड के माचो मैन ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कहो न प्यार है’ के गाने ‘इक पल का जीना’ है को चौथे स्थान पर रखा है। वहीं देवानंद और वैजयंती माला की जोड़ी वाली फिल्म ज्वेल थीफ का गाना ‘होठों पे ऐसी बात मैं दबा कर ले आइ’ पांचवें स्थान पर है।

Check Also

बहू को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया…फिर

कन्नौज। जिले में बहू को उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में सास ने देख लिया …