Breaking News
Home / breaking / तालाब में नहा रही नाबालिग लड़कियों को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

तालाब में नहा रही नाबालिग लड़कियों को घूरने पर 2 कांस्टेबल निलंबित

सागर। मध्य प्रदेश में महिलाओं से छेड़छाड़ के पुलिस अफसरों व जवानों पर लग रहे आरोपों के बीच सागर से एक और खबर आई है। तालाब में नहा रही नाबालिग लड़की को दो कांस्टेबलों ने घूर कर देखा। इसकी थाने में शिकायत हुई तो गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने दोनों को निलंबित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को महिलाओं ने एक नाबालिग के साथ कोतवाली पहुंचकर शिकायत की थी कि तालाब के चकराघाट पर नहाने के बाद कपड़े बदल रही नाबालिग को दो कांस्टेबल घूर-घूरकर देख रहे थे।

इस मामले के चर्चा में आने पर गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने रविवार सुबह पहले ट्वीट किया कि मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को नहाने के दौरान दो कांस्टेबलों द्वारा घूरने का मामला संज्ञान में आया है।

उसके तीन मिनट बाद ही दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं। दोषियों पर सख्त कार्रवाई होगी।

यहां महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि मामला कोतवाली क्षेत्र का है और राज्य के गृहमंत्री उसे मोतीनगर थाने का बता रहे हैं। सागर गृहमंत्री का गृहनगर भी है। मोतीनगर थाना प्रभारी अनिल मौर्य ने बताया है कि यहां ऐसा कोई मामला ही नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें

महिला इवेंट मैनेजर के साथ सिपाही ने खुलेआम की यह हरकत

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …