Breaking News
Home / breaking / थाने में घुसकर पुलिस की पिटाई, सरकारी मोबाइल भी हुआ चोरी

थाने में घुसकर पुलिस की पिटाई, सरकारी मोबाइल भी हुआ चोरी

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दबंगों ने थाने में घुसकर पुलिस की पिटाई कर दी और थाने का सरकारी मोबाइल भी चुरा कर ले गए। मारपीट में थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। हैरानी की बात यह कि थाने में उपद्रव मचाने के बाद सभी दबंग आसानी से फरार हो गए। घायल पुलिस कर्मियों का उपचार कराया जा रहा है।

पुलिस ने आज यहां कहा कि कल थाना निगोही क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग पावर हाउस पर मारपीट कर रहे हैं। काफी तादाद में लोग यहां उपद्रव मचा रहे हैं और मोटरसाइकिल को तोड़ दिया है साथ ही पावर हाउस का भी काफी सामान क्षतिग्रस्त किया है।

सूचना मिलने पर थाना प्रभारी एसएसआई के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए और सीधे थाने पहुंच गए। थाना प्रभारी ने कहा कि सभी लोग हाथों में लाठी डंडे लेकर आए। सूचना पर जैसे ही पुलिस थाना लौटी सभी आरोपियों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। दबंगों ने थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को थाने के अंदर ही पीट दिया और सरकारी मोबाइल लेकर फरार हो गए।

पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ थाने पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक :नगर: संजय कुमार ने कहा कि ग्रामीणों ने पावर हाउस व थाने पर हमला बोला था जिसका वीडियो पुलिस ने बना लिया है। सभी की पहचान की जा रही है। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …