Breaking News
Home / breaking / दिशा दीप पब्लिक स्कूल में मनाया 72 वां स्वतंत्रता दिवस

दिशा दीप पब्लिक स्कूल में मनाया 72 वां स्वतंत्रता दिवस

न्यूज नजर डॉट कॉम

भोपाल। दिशा दीप पब्लिक हायर सेकेंडरी स्कूल खजूरी सड़क में 72 वें स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें शाला के छात्र-छात्राओं ने आकर्षक स्कूल बैंड द्वारा प्रभात-फेरी निकाली।

 

इस अवसर पर मुख्य अतिथि शाला समिति के अध्यक्ष शिवरतन गुप्ता,  इंडियन ऑयल कार्पोरेशन लिमिटेड के वरिष्ठ अधिकारी रंजीत सिंह चौहान और ग्राम खजूरी सड़क के सरपंच छतर सिंह मेवाड़ा, शाला के संचालक दिनेश खंडेलवाल एवं प्राचार्य नवीन नामदेव ने शाला के प्रांगण में ध्वजारोहण किया।


कार्यक्रम में स्कूली छात्र छात्राओं द्वारा देशभक्ति से ओत प्रोत रंगारंग गीत ,नृत्य कविताओ की प्रस्तुति दी गई
समारोह में उत्कृष्ट छात्र छात्राओं को पुरस्कार दिया गया मेधावी छात्र योजना के अंतर्गत जिन बच्चों जिन बच्चों के 75% से अधिक अंक आए थे उन सभी बच्चों का आज काफी देकर और एवं उनके पालकों को पुष्पहार पहनाकर उनका सम्मान किया गया एवं सभी छात्रों को  सर्टिफिकेट प्रदान किए गए कक्षा दसवीं में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाली छात्रा नेहा मेवाड़ा और कक्षा 12वीं की छात्रा निशा नागर को मुख्य अतिथि रंजीत सिंह चौहान ने अपनी तरफ से ₹1100/-  की नगद राशि एवं स्मृति चिन्ह भेंट देकर सम्मानित किया शाला के संचालक दिनेश खंडेलवाल ने अपने उद्धबोधन में सभी छात्र छात्राओं को स्वच्छता के लिए एवं अपने आसपास होने वाली बुराइयों  से बचने के लिए प्रेरित किया उन्होंने छात्र-छात्राओं में रोको टोको अभियान की शुरुआत की।

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …