Breaking News
Home / breaking / पद्मावती विवाद में बीजेपी ने दिया नोटिस, जवाब में सूरजपाल अम्मू ने दिया इस्तीफा

पद्मावती विवाद में बीजेपी ने दिया नोटिस, जवाब में सूरजपाल अम्मू ने दिया इस्तीफा

 

 

मुंबई। पद्मावती फिल्म के प्रति नाराजगी के चलते दीपिका पादुकोण का सिर काटने वाले को 10 करोड़ का ईनाम देने की घोषणा कर चर्चा में आए हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कॉर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को पद से इस्तीफा दे दिया।

फ़िल्म पद्मावती को लेकर अम्मू लगातार तीखे बयान दे रहे हैं। पिछले दिनों वे चर्चा में तब आए जब उन्होंने फिल्म ‘पद्मावती’ के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का सिर काटकर लाने वालों को 5-5 करोड़ के इनाम का ऐलान किया। इसके अलावा अम्मू फिल्म में खिलजी की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह की टांगे तोड़कर हाथ में देने का बयान भी वह दे चुके हैं।

पार्टी ने माना गम्भीर

भाजपा नेता के इस बयान विवादास्पद बयान के बाद प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने अम्मू को कारण बताओ नोटिस भेज दिया था। अम्मू ने इस नोटिस का लिखित में कोई जवाब तो नहीं दिया, बल्कि इस्तीफा ही सौंप दिया।

इसमें अम्मू ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा दिल्ली में करणी सेना के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात नहीं करने की पीड़ा जताते हुए लिखा कि वह मुख्यमंत्री के व्यवहार से दुखी हैं। मुख्यमंत्री का पार्टी वर्करों और समाज के प्रतिनिधियों के प्रति उदासीन रवैया उचित नहीं है। मुख्यमंत्री को अब समर्पित व निष्ठावान कार्यकर्ताओं की आवश्यकता नहीं रही।

 

Check Also

21 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, त्रयोदशी तिथि, महावीर जयंती, वार रविवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह 01.11 …