Breaking News
Home / breaking / दुकान के उदघाटन पर एक किलो घी फ्री देने का ऑफर पड़ा भारी

दुकान के उदघाटन पर एक किलो घी फ्री देने का ऑफर पड़ा भारी

 

मेरठ। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित शेरगढ़ी में एक किलो घी के साथ एक किलो घी फ्री देने का ऑफर एक दुकानदार को भारी पड़ गया। पुलिस की सूचना पर खाद्य विभाग की टीम ने छापा मारकर घी का सैम्पल लिया है। अगर जांच में घी मिलावटी निकला तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, अपनी दुकान के उदघाटन के मौके पर एक दुकानदार ने पांच दिन के लिए बम्पर ऑफर लॉन्च किया। उसने एक किलो घी खरीदने पर एक किलो घी या एक किलो पनीर फ्री देने का वादा किया। फिर क्या था देखते ही देखते यह ख़बर शहर में फैल गई और दुकान में भीड़ लगनी शुरू हो गई।

 

दुकान में एकाएक भीड़ लगने की ख़बर पुलिस को भी मिली। पुलिस भी आश्चर्य में थी कि दुकानदार यह कैसा ऑफर दे रहा है? पुलिस को यह बात हज़म नहीं हुई. लिहाज़ा उसने फौरन खाद्य विभाग को सूचित कर दिया। खाद्य विभाग की टीम भी बिना किसी देरी के इस दुकान पर धमक पड़ी। खाद्य विभाग की टीम को घी की गुणवत्ता पर संदेह हुआ। मौके पर ही टीम ने घी के नमूने एकत्रित किए। खाद्य विभाग की डीओ अर्चना धीरान का कहना है कि घी की गुणवत्ता को लेकर संदेह होने पर नमूने लिए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ऑफर के पर्चे बांटे

दुकानदार ने दुकान उदघाटन के मौके पर कई ऑफर दिए। इसके पर्चे भी बंटवाए। एक किलो घी के साथ एक किलो घी फ्री या एक किलो पनीर फ्री देने का भी वादा इस पैम्फलेट में किया गया था। यही नहीं, एक किलो पनीर के साथ 500 ग्राम मटर फ्री, एक किलो खोया के साथ 250 ग्राम खोया फ्री, एक किलो चाप के साथ 500 ग्राम चाप फ्री, एक किलो घी के साथ पांच किलो चीनी फ्री। यह पर्चा बंटते ही दुकान पर भीड़ उमड़ पड़ी।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …