Breaking News
Home / breaking / दूध मांगने पर मां ने दरांती से काटा 1 साल की बच्ची का गला

दूध मांगने पर मां ने दरांती से काटा 1 साल की बच्ची का गला

धार। तलवाड़ी पटेलपुरा में एक मां ने अपनी ही 12 महीने की मासूम बच्ची की हत्या कर दी। महज इस बात पर कि बच्ची पीने के लिए मां से दूध मांग रही थी। इसी से गुस्से में आकर मां ने पास में रखे दराते से मासूम का गला रेत डाला।

मासूम की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर कुक्षी पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच के बाद मां अनीता को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घर से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर। बेटी को मारने के बाद भी अनीता के चेहरे पर कोई मलाल नजर नहीं आ रहा था।

पुलिस के अनुसार बुधवार दोपहर अनीता नाम की महिला ने अपनी एक साल की दुधमुंही बच्ची की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बच्ची दूध पीने के लिए जिद कर रही थी और रो-रो कर मां को परेशान कर रही थी। इसी से नाराज होकर मां अनीता ने दरांती से गला रेतकर अपनी बेटी को मार डाला। बताया जा रहा है कि दूध पिलाते वक्त अनीता की बेटी रोने लगी तो उसे गुस्सा आ गया और पास में रखी दरांती उठाई और उसका गला काट दिया। इसके बाद वह चुपचाप घर का दरवाजा बाहर बंद करके चली गई।

पास में ही रहने वाली एक नजदीकी रिश्तेदार को शक हुआ। उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया तो सामने बच्ची का शव पड़ा हुआ था। घटना के वक्त अनिता का पति किसी काम से कुक्षी गया हुआ था और चार साल की बेटी दादी के साथ खेत पर गई हुई थी।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …