Breaking News
Home / breaking / देह व्यापार की आड़ में पैसे ऐंठने वाले गिरोह का भंडाफोड़

देह व्यापार की आड़ में पैसे ऐंठने वाले गिरोह का भंडाफोड़

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की अपराध शाखा पुलिस ने देह व्यापार की आड में अडीबाजी करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड करते हुए इस गिरोह से जुडे तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

अपराध शाखा पुलिस सूत्रों के अनुसार सेवानिवृत्य एक इंजीनियर की शिकायत पर भोपाल के ही रहने वाले भूपेश राणा नाम के एक व्यक्ति को घेराबंदी कर पकडा गया। पकडे गए आरोपी की निशानदेही पर इसी गिरोह से जुड़ी दो अन्य महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया, जबकि एक अन्य आरोपी, जो पुलिस की वर्दी में था, वह फरार है। पुलिस काे उसकी तलाश है।

दरअसल इस गिरोह से जुड़े लोग देह व्यापार की आड़ में अडीबाजी कर लोगों से पैसे ऐंठने का काम करते थे। इसी तारतभ्य में आरोपियों ने एक सेवानिवृत्त इंजीनियर को अपने जाल में फंसाया और उसे तलैया मंदिर स्थित एक खाली मकान में ले गए, जहां वह लड़की से बाते कर रहा था, तभी दो बदमाश आए, इसमें से एक पुलिस की वर्दी में था। उसने उसे देह व्यापार में लिप्त होने को लेकर धमकाया और पैसे लेकर मामला रफादफा करने की बात कही।

बदमाशों ने सेवानिवृत्य इंजीनियर से छह लाख रुपए मांगे, लेकिन जब उसने इतने पैंसे नहीं लिए होने की बात कही तो आरोपियों ने कहा कि जितने हैं, उसने ही दे दो, बाकी बाद में दे देना। इसके बाद छह हजार रुपए देकर सेवानिवृत इंजीनियर वहां से चला आया, लेकिन तब तक वह सब कुछ समझ चुका था। उसने इस मामले की शिकायत अपराध शाखा पुलिस से की, जिसके बाद आरोपियों को पकड़ा गया।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …