Breaking News
Home / breaking / दोस्त की मासूम बेटी से रेप के बाद बेरहमी से गला रेतकर हत्या

दोस्त की मासूम बेटी से रेप के बाद बेरहमी से गला रेतकर हत्या

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सआदतगंज क्षेत्र में एक दरिन्दे ने अपने दोस्त की छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार किया और बाद में गला रेतकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार पुराने लखनऊ के सआदतगंज इलाके में रहने वाली छह साल की बच्ची रविवार दोपहर बाद से गायब थी। काफी देर तक बच्ची घर नहीं पहुंची। उसकी तलाश की गई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

परिजनों ने बाद में सआदतगंज थाने में बच्ची के लापता होने की सूचना दी। बच्ची के पिता ने अपने दोस्त बबलू पर बच्ची को गायब करने का संदेह जताया। उसके बाद पुलिस ठाकुरगंज के हजाराबाग स्थित बबलू के घर पहुंची, तो आरोपी नशे की हालत में मिला।

पुलिस ने उससे पूछताछ की तो वह काफी देर तक गुमराह करने का प्रयास करता रहा। इसी बीच बच्ची के घर वाले दोबारा आरोपी के घर पहुंच गए और हंगामे की आशंका पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि परिवारीजनों के दबाव पर पुलिस ने बबलू के घर लगा ताला तोड़ा दिया और तलाशी ली, तो उसके बैड के नीचे बच्ची नग्न अवस्था में खून से लथपथ हालत में मिली। पुलिस बच्ची को लेकर ट्रामा सेंटर गई जहां डाक्ट्ररों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बच्ची के गले पर धारदार हथियार से निशान थे।

घटना से गुस्साए बच्ची के परिवारीजनों ने रात को ट्रॉमा सेंटर और वजीरबाग में जमकर हंगामा किया और बाद में आरोपी के घर पर भी तोड़फोड़ की। घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए पुलिस और पीएसी तैनात करनी पडी।

गौरतलब है कि आरोपी बबलू और बच्ची के पिता की आपस में दोस्ती थी। दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था। बबलू भवन निर्माण की सामग्री की दुकान पर काम करता था, लेकिन नशे की लत के कारण दुकानदार ने उसे काम से हटा दिया था।

बच्ची के पिता के अनुसार रविवार दोपहर बबलू उसके घर आया। दोनों ने साथ में खाना खाया। इसके बाद वे घर से निकले। बच्ची का पिता दुकान पर चला गया। थोड़ी देर बाद बबलू फिर दोस्त के घर पहुंचा। उसने दोस्त की बेटी को बहाने से बुलाया और अपने साथ ले लेकर चला गया। घर ले जाकर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया और गला रेत कर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को बच्ची मामा बोलती थी।

Check Also

पत्नी से अवैध संबंध के शक में भांजे की हत्या, पुलिस हिरासत में मामा ने भी की खुदकुशी

  दौसा. जिले के लालसोट में पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भांजे की हत्या करने …