Breaking News
Home / breaking / दो बीवियों को लेकर आठवीं मंजिल से कूदा, इससे पहले की बच्चों की हत्या

दो बीवियों को लेकर आठवीं मंजिल से कूदा, इससे पहले की बच्चों की हत्या

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में गाजियाबाद के इन्द्रिरापुरम क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति और उसकी पत्नियों ने अपने दो बच्चों और बिल्ली की हत्या करने के बाद मंगलवार सुबह आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इस घटना में एक पुरुष और महिला की मृत्यु हो गई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन्द्रिरापुरम इलाके में कृष्णा अपरा सोसाइटी के फ्लैट नंबर ए-805 में रहने वाले तीन लोगों ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। इनमें से पुरुष और एक महिला की मृत्यु हो गई।

उन्होंने बताया कि मूलरुप से दिल्ली के झिलमिल कालोनी निवासी 46 वर्षीय गुलशन वासुदेव अपनी दो पत्नियों प्रवीना और संजना के अलावा 16 वर्षीय पुत्री और 14 साल के बेटे के साथ इन्द्रिरापुर इलाके के वैभवखंड स्थित प्लैट में रहता था। उन्होंने बताया कि सुबह करीब पांच बजे गुलशन और उसकी दोनों पत्नी आठवीं मंजिल से कूद गई । इस घटना में गुलशन और प्रवीना की मृत्यु हो गई जबकि संजना को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि प्लैट का ताला तोड़कर देखा गया तो अन्दर गुलशन की पुत्री और बेटे के अलावा पालतु बिल्ली का शव पड़ा मिला। पुत्री की गलादबाकर जबकि बेटे की धारदार हथियार से हत्या की गई। कमरे की दीवर पर लिखा थी कि कर्ज से परेशान हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …