Breaking News
Home / breaking / दौड़ती ट्रेन का प्रेशर पाइप फटा, तेजस को बीच रास्ते रोकना पड़ा।

दौड़ती ट्रेन का प्रेशर पाइप फटा, तेजस को बीच रास्ते रोकना पड़ा।

 

इटावा। दिल्ली हावड़ा रेल मार्ग पर उत्तर प्रदेश में इटावा के अछल्दा ओर घसारा के बीच मंडुवाडीह एक्सप्रेस का प्रेशर पाइप फटने से ट्रेन बीच मे ही खड़ी हो गई। इसके चलते पीछे से आ रही तेजस एक्सप्रेस को अछल्दा रेलवे स्टेशन पर ही रोक लिया गया।

रेलवे सूत्रों ने रविवार को बताया कि दिल्ली-हावड़ा रूट के अछल्दा रेलवे स्टेशन पर सुबह मंडुवाडीह से नई दिल्ली जा रही 12581 सुपर फास्ट एक्सप्रेस जैसे ही अछल्दा रेलवे स्टेशन से गुजरी कि अछल्दा-घसारा के बीच गेट नम्बर 14 के पास ट्रेन चालक को किसी चीज के टकराने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद ट्रेन का प्रेशर पाइप फट गया और प्रेशर पाइप के फटते ही ट्रेन खड़ी हो गई। इस पूरे मामले की जानकारी ट्रेन के चालक ने अछल्दा स्टेशन मास्टर को दी।

सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी मौके पर पहुंच गए रेलवे कर्मचारियों ने कड़ी मशक्कत कर प्रेशर पाइप को ठीक किया जिसके बाद ट्रैक की जांच पड़ताल की गई।

इस बीच लखनऊ से नई दिल्ली जा रही 82501 तेजस एक्सप्रेस को टूंडला कंट्रोल की सूचना पर अछल्दा रेलवे स्टेशन पर ही रोक लिया गया। ट्रैक के जांच पड़ताल के बाद तेजस के चालक को स्टेशन मास्टर द्वारा मेमो मिलने के बाद ट्रेन को रवाना किया गया।

ट्रेन पन्द्रह मिनट तक अछल्दा रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही वही अप रेलवे ट्रैक बीस मिनट तक बाधित रहा वही पीछे से आ रही हावड़ा आनंदबिहार 12249 युवा एक्सप्रेस भी आउटर पर ही खड़ी रही।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …