Breaking News
Home / breaking / द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के कंटेट पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के कंटेट पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई

भोपाल । पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के रिलीज होने के पहले ही विवाद की स्थिति बन गयी है। मध्यप्रदेश में सत्तारूढ़ दल कांग्रेस ने आज इस फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया में रिलीज होने के बाद इस पर आपत्ति जताते हुए निर्माता निर्देशक से आपत्तिजनक दृश्य और संवाद हटाने की मांग की है।

प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि इस फिल्म का ट्रेलर देखा गया है। कांग्रेस निर्माता निर्देशक से मांग करती है कि इस फिल्म को रिलीज करने के पहले पार्टी के जिम्मेदार नेताओं को दिखाया जाए।

ट्रेलर में ही कुछ आपत्तिजनक दृश्य और संवाद है, जिससे प्रतीत होता है कि इसके जरिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की छवि को कलंकित करने का प्रयास किया जा रहा है। इस तरह के दृश्य और संवाद फिल्म में नहीं होना चाहिए।

श्रीमती ओझा ने कहा कि फिल्म के माध्यम से किसी पार्टी और उसके शीर्ष नेताओं की छवि खराब करने की इजाजत नहीं दी जा सकती है। यह बात वे पार्टी नेता होने के नाते कह रही हैं।

यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इसका ट्रेलर सोशल मीडिया में दिखायी दे रहा है। इस मुद्दे को लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच बयानबाजी भी शुरू हो गयी है।

यह भी पढ़ें

मोदी पर फिल्म बनाएगी कांग्रेस, नाम होगा ‘फेंकू प्रधानमंत्री’

Check Also

24 अप्रैल बुधवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, प्रतिपदा तिथि, वार बुधवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि …