Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज की खुशहाली के लिए जले दीप, सामूहिक प्रार्थनाएं

नामदेव समाज की खुशहाली के लिए जले दीप, सामूहिक प्रार्थनाएं

न्यूज नजर डॉट कॉम

भोपाल। नए साल 2018 में नामदेव समाज की तरक्की, खुशहाली और सामाजिक एकता की कामना लेकर देशभर में रविवार को जाते वर्ष की पूर्व संध्या पर समाजबंधुओं ने दीपदान किया। घरों और प्रतिष्ठानों सहित मन्दिरों में समाज के लिए प्रार्थनाएं हुईं। साथ ही भजन कीर्तन किए गए।

स्वस्फूर्त प्रेरणा से हुआ यह आयोजन अपने आप में अनोखा रहा। इसके प्रणेता नरसिंहपुर के समाजसेवी रामकुमार नामदेव नर रहे। समाज के बच्चों, बुजुर्गों, महिलाओं सहित सभी बन्धुओं ने समाज के प्रति अपनत्व के दीप प्रज्ज्वलित किए।

देखें वीडियो

 


गंजबासौदा में गणेशपुरा गांधी चौक स्थित श्री राम जानकी नामदेव समाज मंदिर में दीपदान महोत्सव का आयोजन किया गया। मनोज नामदेव पठारी ने बताया कि समाजबंधुओं ने भगवान श्री विठ्ठल जी और संत शिरोमणी श्री नामदेव जी महाराज के समक्ष दीप प्रज्वलित कर नामदेव समाज एकता और विकास मिशन 2017 की सफलता के प्रति कृतज्ञता जाहिर की। साथ ही नामदेव समाज में एकता विकास अखंडता सुख समृद्धि की मंगल कामना की।

इंदौर में नामदेव एकता विकास मण्डल और नामदेव समाज विकास परिषद इंदौर का संयुक्त दीपदान एयरपोर्ट के पास संत शिरोमणी नामदेव जी के नवनिर्मित मंदिर में मनाया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि महिला प्रकोष्ठ अध्यक्ष श्रीमती दुर्गा नामदेव भोपाल, प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक नामदेव, श्रीमती रानी नामदेव भोपाल थीं।
मास्टर नरेंद्र लाड साहब इंदौर, गोपालदास नामदेव, एनके नामदेव, बाबूलाल नामदेव, रमेश नामदेव, किशनलाल नामदेव, संदीप मंडवाल आदि ने 9 मार्च से 13 मार्च तक आयोजित होने वाले नवनिर्मित मन्दिर की प्राण प्रतिष्ठा व धर्मशाला के उदघाटन पर चर्चा हुई।

 

 

Check Also

प्रिजनर वैन में महिला कैदी से गैंगरेप, दो कैदियों ने नशीला पदार्थ पिलाकर किया

जिंद. हरियाणा के जिंद जेल में बंद महिला कैदी के साथ गैंररेप का मामला सामने …