Breaking News
Home / breaking / पति की पिटाई से तंग महिला 3 बेटियों व देवर संग नदी में कूदी

पति की पिटाई से तंग महिला 3 बेटियों व देवर संग नदी में कूदी

रायबरेली। उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले के गुरुबख्शगंज क्षेत्र में  पारिवारिक कलह के चलते एक ही परिवार के पांच लोगों ने सई नदी में छलांग लगा दी जिसमें चार की डूबने से मृत्यु हो गई जबकि एक महिला को बचा लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महादेवन का पुरवा की निवासी रामकली तीन मासूम नाबालिग बेटियों हिमांशी,देशनी रोशनी और विकलांग देवर अमरदेव के साथ नदी के पुल तक गयी और वहां से छलांग लगा दी। आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो गोताखोर नदी में कूद पडे। इस बीच महिला रामकली तो बह कर किनारे लग गई और बचा ली गई लेकिन विकलांग देवर और तीन मासूम बच्चियां डूब कर काल कलवित हो गई।

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि उसका पति अमरनाथ उस पर और उसके देवर पर शक करता था और आए दिन कलह और मारपीट करता था जिससे ऊब कर उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

सूत्रों ने बताया कि महिला फिर से नदी में कूद न जाए इसलिए उसे पेड़ से बांध दिया गया था। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से उसकी छह साल से कम उम्र की बच्चियों और उसके विकलांग देवर का शव बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सबसे छोटी डेढ़ साल की बच्ची रोशनी के शव की तलाश कर रही है। महिला का पति अमरनाथ पुलिस हिरासत में है।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …