Breaking News
Home / breaking / पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने उजाड़ा अपना सुहाग

पति की हरकतों से तंग आकर पत्नी ने उजाड़ा अपना सुहाग

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के गोहलपुर थाना पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व हुई एक हत्या के मामले का खुलासा करते हुए आराेपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। पत्नी ने ही मानसिक प्रताड़ना के चलते अपने पति की हत्या कर दी थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बेनी सिंह की तलैया निवासी अयाजुल रहमान की 10 और 11 अक्टूबर की दरम्यानी रात्रि धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने मामले की जांच में पत्नी और पडोसियों से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान पत्नी ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने के लिए एक कहानी रची। इसके बाद जब पुलिस ने उसके साथ सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

महिला ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसका पति सैक्सवर्धक गोली खाकर उसे लगातार सैक्स करने मजबूर करता था। सैक्सवर्धक गोली खाने के लिए पति उस पर दवाब भी डालता था। पति ने उसे पिछले एक वर्ष से कमरे में बंधक बना रखा था और चरित्र पर संदेह करता था। मायके तक जाने नहीं देता था और अक्सर मारपीट करता था।

घटना की रात्रि भी पति ने चाकू दिखाकर उसके साथ सैक्स किया था। इसी से परेशान होने के कारण उसने मौका मिलते ही उसे चाकू उठाकर पति के गले पर प्रहार कर दिया। इसके बाद उसे अपने पति के शरीर पर कई प्रहार किए।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …