Breaking News
Home / breaking / पत्रकार कल्पेश याग्निक को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली महिला पत्रकार पर दर्ज

पत्रकार कल्पेश याग्निक को आत्महत्या के लिए उकसाने वाली महिला पत्रकार पर दर्ज

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की एमआईजी थाना पुलिस ने एक प्रमुख हिन्दी दैनिक अख़बार दैनिक भास्कर के वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक की कुछ दिनों पहले हुई संदिग्ध मृत्यु के मामले में शुक्रवार को एक महिला पत्रकार के विरूद्ध आत्महत्या के लिए मजबूर करने और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस उप महानिरीक्षक हरिनारायणचारि मिश्र ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार कल्पेश याग्निक की 12 जुलाई की रात्रि में मृत्यु के मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की थी।

पुलिस जांच में महिला पत्रकार सलोनी अरोरा द्वारा कल्पेश याग्निक को जीवित रहते धमकाने, उनसे रुपयों की मांग करने के संबंध में प्रमाण मिले हैं। इसके आधार पर सलोनी अरोरा के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर लिया। मिश्र ने बताया पुलिस ने आरोपी सलोनी अरोरा की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सलोनी कुछ समय पूर्व दिवंगत कल्पेश याग्निक के अधीन उन्हीं के नियोक्ता संस्थान में कार्यरत थी। उसे नौकरी से निकाले जाने के बाद वह याग्निक पर दबाव बना रही थी। इसकी वजह से अपने अंतिम दिनों में याग्निक काफी तनाव में थे।

इस संबंध में याग्निक ने अपनी मृत्यु के लगभग 15 दिनों पहले अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक इंदौर को एक आवेदन भी दिया था। याग्निक के परिवारजनों के बयान और इस आवेदन पर पुलिस ने आज सलोनी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …