Breaking News
Home / breaking / पायल टेलर (गोठवाल) का ढोल धमाकों के साथ  स्वागत, शानदार अगवानी

पायल टेलर (गोठवाल) का ढोल धमाकों के साथ  स्वागत, शानदार अगवानी

न्यूज नजर डॉट कॉम

भीलवाड़ा। ढाका बांग्लादेश में आयोजित अंतरराष्ट्रीय ड्राप रॉ बॉल प्रतियोगिता जीत कर भीलवाड़ा लौटी भारतीय टीम का श्री नामदेव युवा जाग्रति सन्स्थान एव श्री नामदेव समाज सेवा संस्थान के तत्त्वावधान में समाज के युवाओं ने मंगलवार शाम रेलवे स्टेशन पर ढोल धमाकों के साथ फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया।

देखें वीडियो


भारतीय ड्रॉप रॉ बॉल टीम के खिलाड़ियों में  भीलवाड़ा के 7 खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय ड्रॉप रॉ बॉल चेम्पियनशिप में भीलवाड़ा निवासी भारतीय टीम के कप्तान मोहित सोडानी के नेतृत्व में कुल 10 गोल्ड मैडल एवम 6 सिल्वर मैडल जीत कर भारतीय तिरंगे को विदेशी धरती पर शान से फहराया ।

देखें वीडियो

इसी टीम की सदस्य सुश्री पायल टेलर (गोठवाल ) ने अपनी खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन कर गोल्ड मेडल हासिल किया। पायल ने गोल्ड मैडल जीत कर विश्व में नामदेव समाज का नाम रोशन किया।

नामदेव समाज के युवाओं ने पायल को स्टेशन पर उतरते ही जय विट्ठल नामदेव के जयकारों के साथ अपने कंधों पर उठाकर फूलमालाओं से लाद दिया।

साथ ही पायल के माता-पिता बालकिशन गोठवाल व संगीता गोठवाल का स्वागत किया और उन्हें बिटिया की शानदार कामयाबी के लिए बधाइयां दीं। हाथों में तिरंगी झंडियां लिए लोगों ने देशभक्तिपूर्ण नारे भी लगाए। ढोल की थाप पर थिरककर पायल एवं उनकी टीम की अगवानी की।


पूरे नामदेव समाज को पायल की गौरवमयी उपलब्धि पर नाज है। हँसमुख प्रतिभा की धनी पायल ने अपनी सफलता का श्रेय माता पिता एवम गुरु (कोच) को दिया है।

जीत के जश्न में समाज के रामनरायण  तोलम्बिया, अजमेर से पधारे सुरेश नागी, सत्यनारायण  नागी, सुशील छापरवाल, शिवप्रसाद बूलिया, कैलाश मेहर, लक्की बुला, पवन रुनवाल (जसनगर), अनिल छापरवाल, प्रह्लाद हरगण, किशन छापरवाल , गोविंद तोलम्बिया, नीलेश छीपा, गौरव टेलर, दीपक डिडवानिया, हरीश डिडवानिया सहित बड़ी संख्या में समाज की महिलाएं एव युवतियां मौजूद रहीं।

Check Also

पत्नी को छोड़ साली के संग रचा ली शादी, घर वाले हैरान

आगरा। पुलिस के पास परिवार विवाद के हैरान करने वाले मामले सामने आए। किसी ने …