Breaking News
Home / breaking / पुलिस ने काटा चालान, गुस्से में युवक ने सरेआम फूंक दी अपनी बाइक

पुलिस ने काटा चालान, गुस्से में युवक ने सरेआम फूंक दी अपनी बाइक

नई दिल्ली। देश में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद लोगों में काफी दहशत पैदा हो गई है। 1 सितंबर से नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद पिछले 5 दिनों में कई भारी-भरकम चालान काटे जाने की खबरों ने सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दिल्ली में ट्रैफिक पुलिस के द्वारा चालान काटने के बाद शख्स ने बाइक को ही आग लगा दी।

राजधानी दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में हुई इस घटना ने हर किसी हैरानी में डाल दिया। जब ट्रैफिक पुलिस नशे में ड्राइव करने वालों की पहचान करने के लिए रोक-रोक गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी, उसी दौरान एक बाइक सवार शराब के नशे में पकड़ा गया।

नशे में पकड़े जाने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने उसका चालान काट दिया। ट्रैफिक पुलिस की ओर से चालान काटे जाने से राकेश नाम का बाइक सवार बेहद गुस्सा हो गया और अपनी ही बाइक में ही आग लगा दी।

शख्स की इस हरकत से ट्रैफिक पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया और फिर मौके पर फायर ब्रिगेड को बुलाना पड़ा। लेकिन बाइक जब तक जलकर खाक हो चुकी थी। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ऑन ड्यूटी पुलिसकर्मियों से बदतमीजी, सरकारी काम में बाधा डालने और लोगों के जीवन को खतरे में डालने से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Check Also

दोस्त की गर्लफ्रेंड से बनाए अवैध सम्बन्ध, अधजली लाश ने खुद उगले राज

कोंडागांव। जिले में एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बताया जा …