Breaking News
Home / breaking / पूर्व गवर्नर का वीडियो बनाकर मॉडल करने लगी ब्लैकमेल, कबूली सनसनीखेज सच्चाई

पूर्व गवर्नर का वीडियो बनाकर मॉडल करने लगी ब्लैकमेल, कबूली सनसनीखेज सच्चाई

वॉशिंगटन। वो पहले सिर्फ एक मॉडल थी, लेकिन जब अमेरिका घूमने आई तो यहां की चकाचौंध में ऐसी खोई कॉलगर्ल बनकर करोड़ों कमाने लगी। इसी बीच पूर्व गवर्नर का सेक्स वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी। आखिरकार उसे जेल जाना पड़ा। पिछले एक साल से वह न्यूयॉर्क की जेल में बंद हैं।

रशिया की मॉडल स्वेतलाना त्रेविस (21) को गत दिवस न्यूयॉर्क की कोर्ट में पेश किया गया। उसने अपना जुर्म कबूलते हुए न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर इलियट स्पित्जर पर गंभीर आरोप भी लगाए। त्रेविस ने कोर्ट रूम में कहा कि फिजिकल रिलेशन के दौरान इलियट उन्हें पीटते थे और सैक्स ट्वॉयज का यूज करने पर उन्हें मजबूर करते थे।

यूं भटकी राह से

त्रेविस का नाम उनके मॉडलिंग कॅरियर के शुरुआत से चर्चा में रहा है। मॉडलिंग के दौरान ही त्रेविस ने खुद के सैक्स रैकेट में शामिल होने की बात कबूल कर ली थी।
त्रेविस करीब  2 साल पहले न्यूयॉर्क घूमने आई थी। इस दौरान उसके पास सिर्फ 300 डॉलर (करीब 20 हजार रुपए) थे। त्रेविस को न्यूयॉर्क की चकाचौंध भरी लाइफ काफी पसंद आई और अपने खर्च पूरे करने के लिए वह कॉलगर्ल बन गई।  इस दौरान एक होटल की पार्टी में त्रेविस की मुलाकात न्यूयॉर्क के पूर्व गवर्नर इलियट स्पित्जर से हुई। इलियट पहली ही नजर में त्रेविस पर फिदा हो गए। इसके बाद इनकी अक्सर मुलाकातें होने लगीं।

यूं बनाया वीडियो

त्रेविस के लिए पैसा कमाने का यह अच्छा मौका था। इसी के चलते उसने इलियट और अपना सैक्स वीडियो बना लिया और इलियट को ब्लैकमेल करने लगी। इलियट राजनीतिक मजबूरी के चलते अपना मुंह नहीं खोल सके और इस तरह त्रेविस ने दो सालों ने उनसे करीब 4 लाख डॉलर की रकम वसूली। आखिरकार मामले का खुलास हुआ। त्रेविस को यह बात पता नहीं थी। हालांकि, इस दौरान वह रशिया लौट गई थी, जिसके चलते उसे अरैस्ट नहीं किया जा सका। कुछ महीने पहले ही त्रेविस रशिया से कैलिफोर्निया पहुंची और पुलिस ने उसे अरैस्ट कर लिया।

त्रेविश ने पुलिस पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया। इसके अलावा उसने कुछ और व्यक्तियों को ब्लैकमेल करने की बात कबूल की है, लेकिन इस मामले में त्रेविश के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई गई है। त्रेविस ने यह बात भी कबूल की है कि दो साल पहले न्यूयॉर्क आई थी। इसके बाद कॉलगर्ल बनकर करीब 5 लाख डॉलर (करीब 35 करोड़ रुपए) कमाए।  न्यूयॉर्क पुलिस ने त्रेविस के खिलाफ पूरी कार्रवाई कर ली है।

खुद कबूला

खुद त्रेविस अपने ‘सैक्स इज सैक्स’ हेडिंग से पोस्ट किए आर्टिकल्स में यह बात कबूल कर चुकी हैं कि वे प्रोस्टिट्यूट हैं।  त्रेविस ने यह भी लिखा कि इसमें कुछ गलत नहीं। लोगों को मेरी जरूरत है और मुझे पैसों की। यह एक बिजनेस है और इस तरह मैं एक बिजनेसवुमन हूं।

Check Also

कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट पर महिला आयोग ने EC से की कड़ी कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली। प्रसिद्ध अभिनेत्री और लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भारतीय …