Breaking News
Home / breaking / पूर्व सैनिकों ने ‘ द ग्रेट खली ‘ का पुतला फूंका, जानिए क्यों

पूर्व सैनिकों ने ‘ द ग्रेट खली ‘ का पुतला फूंका, जानिए क्यों


अंबाला। अंबाला में 13 नवम्बर को ‘ द ग्रेट खली ‘ की ओर से आयोजित CWE इवेंट के दौरान पाकिस्तानी रेसलर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने का मामला गरमा गया है। अंबाला में पूर्व सैनिको ने ‘ द ग्रेट खली ‘ के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए उनका पुतला फूंका। साथ ही डीसी को ज्ञापन सौंपकर आयोजकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

दरअसल अंबाला में 13 नवम्बर को रेसलिंग के दौरान एक पाकिस्तानी रेसलर ने भारतीय रेसलर से मुकाबले के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया और हरा झंडा फहराया। हालांकि कमेंटेटर ने एक बार पाकिस्तानी रेसलर को ऐसा करने से रोक दिया था। लेकिन उसने दोबारा यही हिमाकत की और नारे लगाये।
पूर्व सैनिकों का कहना है कि ‘ द ग्रेट खली ‘ ने पब्लिसिटी के लिए ऐसा कराया है। वैसे भी खली के इवेंट का विवादों से चोली दामन का साथ हो गया है। कभी राखी का पिटना हो या कभी पाकिस्तान के रेसलर द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाना यह बहुत शर्मनाक घटना है।

पूर्व सैनिको ने चेतावनी दी है कि यदि दोबारा पाकिस्तानी रेसलर्स को खिलाया गया तो उसका विरोध होगा। इस मामले को लेकर डीसी अंबाला का कहना है कि इसकी जांच करवाई जाएगी।

Check Also

 28 मार्च गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, कृष्ण पक्ष, तृतीया तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2080, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण,  शाम …