Breaking News
Home / breaking / पेड़ से टकराकर तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़े, पति-पत्नी समेत 5 कई मौत

पेड़ से टकराकर तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़े, पति-पत्नी समेत 5 कई मौत

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कोरोना संक्रमित पत्नी के लिए ऑक्सीजन के इंतजाम में भागदौड़ कर रहे एक व्यक्ति की कार तिलहर क्षेत्र में पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव बाजपेई ने बताया कि थाना निगोही के लदौआ गांव निवासी राम नरेश की पत्नी की तबीयत खराब थी और उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इसीलिए वह उन्हें बरेली के अस्पताल लेकर गए थे मगर बरेली में ऑक्सीजन की व्यवस्था न होने पर उनकी पत्नी की हालत बिगड़ती गई।

उन्होंने बताया कि रामनरेश का एक रिश्तेदार शाहजहांपुर के एक अस्पताल में नौकरी करता है, जब उसे बताया गया तो उसने शाहजहांपुर लाने को कहा और कहा कि यहां ऑक्सीजन की व्यवस्था हो जाएगी। इसी के चलते रामनरेश पत्नी जमुका देवी को बरेली से शाहजहांपुर वापस ला रहे थे।

यह भी देखें

बाजपेई ने बताया कि तिलहर थाना अंतर्गत बरेली दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर मेडिकल कॉलेज के पास कार एक पेड़ से टकरा गई जिसमें कार में बैठे रामनरेश (55),पत्नी जमुका देवी (50),कौशलेंद्र (35) तथा रामनरेश के बड़े भाई हीरालाल (60) एवं ड्राइवर विजय (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि घटना में कार के परखच्चे उड़ गए एवं कार में बैठे रामगुलाम (42) गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा है।

Check Also

 18 अप्रैल गुरुवार आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, दशमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, शाम 05.32 बजे …