Breaking News
Home / breaking / प्रियंका गांधी वाड्रा अब मेरे साथ काम करेंगी: राहुल गांधी

प्रियंका गांधी वाड्रा अब मेरे साथ काम करेंगी: राहुल गांधी

नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपनी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा के सक्रिय राजनीति में प्रवेश करने पर खुशी जताते हुए बुधवार को कहा कि वह अब उनके साथ मिलकर काम करेंगी।

वाड्रा को कांग्रेस का महासचिव बनाए जाने के साथ ही पार्टी में खुशी की लहर दौड़ गयी और उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। वाड्रा के पति रावर्ट वाड्रा, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित, वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल, पार्टी के पूर्व कोषाध्यक्ष मोती लाल वोरा सहित कई प्रमुख नेताओं ने वाड्रा की नियुक्ति पर उन्हें बधाई दी है।

वाड्रा ने प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाए जाने पर बधाई दी है और कहा है कि वह हर मोड़ पर उनके साथ हैं। सिब्बल ने वाड्रा की नियुक्ति का स्वागत किया और कहा कि उनके राजनीति में आने से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में नया जोश पैदा होगा और कांग्रेस पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।

वोरा ने कहा है कि वाड्रो को मिली जिम्मेदारी अहम है और इसका असर सिर्फ पूर्वी उत्तर प्रदेश में ही नहीं होगा बल्कि अन्य क्षेत्रों में होगा। दीक्षित ने अपने बधाई संदेश में कहा कि वाड्रा की पहले से ही राजनीति में अच्छी पैठ रही है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने वाड्रा की नियुक्ति को कांग्रेस अध्यक्ष राहल गांधी का मास्टर स्ट्रॉक करार दिया और कहा कि वाड्रा के सक्रिय राजनीति में आने से कांग्रेस को न सिर्फ उत्तर प्रदेश में फायदा होगा बल्कि राष्ट्रीय स्तर पर भी उसे इसका लाभ मिलेगा।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने वाड्रा की नियुक्ति पर खुशी जतायी और उन्हें बधाई दी। उन्होंने सिंधिया और के सी वेणुगोपाल को भी बधाई दी है। दिल्ली महिला कांग्रेस अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी ने मुबारकबाद देते हुए कहा कि वाड्रा को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष बधाई के पात्र हैं।

Check Also

 19 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

चैत्र मास, शुक्ल पक्ष, एकादशी तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, बसन्त ऋतु, रवि उत्तरायण, रात …