Breaking News
Home / breaking / प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बोले चंद्रशेखर, कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं

प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद बोले चंद्रशेखर, कांग्रेस से कोई लेना-देना नहीं

मेरठ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात और एकांत में बातचीत के बाद भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने गुरुवार को उन तमाम राजनीतिक अटकलों को यह कहकर विराम लगा दिया कि उनका कांग्रेस से कुछ लेना-देना नहीं है।

उन्होंने बातचीत में कहा कि कल प्रियंका वाड्रा से मिलने का मैं इच्छुक नहीं था लेकिन बाद में औपचारिकता के नाते उनसे मुलाकात की। उन्होंने कहा कि कांग्रेस महासचिव जब उनसे मिलीं तो यही लग रहा था कि वह एक मरीज का हालचाल पूछने आई हैं।

भीम आर्मी प्रमुख ने बताया कि प्रियंका ने उनसे मुलाकात के दौरान राजनीति पर चर्चा नहीं की। चंद्रशेखर ने फिर कहा कि वह समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी के गठबंधन के साथ हैं और मौका मिला तो वाराणसी सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

गौरतलब है कि बुधवार शाम प्रियंका वाड्रा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती चंद्रशेखर से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद प्रियंका ने संवाददाताओं से बातचीत में उत्तर प्रदेश सरकार पर युवाओं की आवाज दबाने का आरोप लगाया था।

Check Also

कांग्रेसियों ने लगाई ‘छान’, दुहारी की तैयारी

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। आम चुनाव का बिगुल बजते ही शहर के कांग्रेसी अपनी-अपनी बाल्टी-चरियाँ लेकर …