Breaking News
Home / breaking / प्रेमिका के साथ मिलकर युवती की हत्या, पढें खौफनाक दास्तां

प्रेमिका के साथ मिलकर युवती की हत्या, पढें खौफनाक दास्तां

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के सिकंदराबाद क्षेत्र में एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर एक युवती की हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने सोमवार को यहां बताया कि 26 जनवरी को गौतमबुधनगर के जारचा निवासी इंद्रजीत ने सिकंदराबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सामली गांव निवासी कपिल ने उसकी पुत्री पूनम (20) का अपरहरण कर लिया और उसकी हत्या किए जाने की आशंका हैै। सिकंदराबाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की।

उन्होंने बताया कि साबली गांव निवासी कपिल का गांव की एक युवती रूबी से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी जानकारी दोनों के परिवार को थी। दोनों के परिवार उनकी शादी को रजामंद नहीं थे।

कपिल ने अपनी प्रेमिका रूबी के साथ मिलकर नोएडा की एक फैक्ट्री में नौकरी करने वाली जारचा निवासी पूनम से दोस्ती कर ली। कपिल और उसकी प्रेमिका ने योजना बनाई की पूनम की हत्या कर उसे रूबी के रूप में तैयारकर शव को कहीं फेंक दिया जाए ताकि गांव वाले समझे की वह मर चुकी है।

श्रीवास्तव ने बताया कि योजना के तहत कपिल ने पूनम के साथ दोस्ती की और रूबी की मदद से उसका अपहरण कर लिया। दोनों ने कार में ही सीट बेल्ट से उसका गला घोटकर हत्या कर दी। उसे रूबी के घर में कंडे और भूसे के बीच में छुपा दिया। पूनम की हत्या के बाद दोनों फरार हो गए।

मृतका के पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस सक्रिय हुई और दोनों को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह अपनी लग्जरी कार से कहीं जा रहे थे। रूबी की निशानदेही पर पुलिस ने पूनम का शव भी रुबी के घर से बरामद किया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Check Also

किडनैपिंग केस को दो दिन तक मीडिया से छिपाती रही पुलिस, बाद में लूटी वाहवाही

  अजमेर.अजमेर दरगाह क्षेत्र से अगवा हुई चार साल की बच्ची को पुलिस ने उत्तर …